ICW 2018: हैवी वेट लहंगा पहन रैंप पर उतरीं यामी, वॉक करती दिखी अनकंफर्टेबल

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 04:47 PM (IST)

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे फैशन शो का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका हैं। शो की ओपनिंग डिजाइनर रेनू टंडन ने की। डिजाइनर रेनू टंडन की ब्राइडल व मॉडर्न कलैक्शन की शोस्टापर बॉलीवुड एक्ट्रैस यामी गौतम रहीं। उन्होंने पैस्टल कलर का हैवी वेट लहंगा वियर किया जिसमें वह किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थी। 

यामी के हैवी वेट वाले लहंगे पर हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क देखने को मिला। इसके साथ उन्होंने गोल्डन इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज पहना और मैचिंग लाइट वेट दुपट्टा कैरी किया। वैसे तो यामी इस हैवी वेट लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन कहीं-कहीं वह अपने इस ड्रैसअप की वजह से खुद को अनकंफर्टेबल भी महसूस कर रही थी। जी हां, यामी से यह हैवी लहंगा संभालना थोड़ा मुश्किल हो रहा था। 


यामी ने खूबसूरत आई मेकअप, लाइट लिप शेड और बॉब हेयरकट से अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स और गोल्ड ब्रेसलेट यामी का अट्रैक्टिव लुक दे रहे थे। 

डिजाइनर रेनू टंडन की कलैक्शन का टाइटल 'Once Upon A Dream' था, जिसमें ट्रैडीशनल वियर की खूबसूरत कलैक्शन पेश की गई। रेनू की ब्राइडल कलैक्शन में फ्लोरल प्रिंट का फ्यूजन खूब देखने को मिला। मॉडल्स ने हैवी वेट आउटफिट के साथ हैवी ब्राइडल ज्वैलरी वियर की और रैंपवॉक किया।  

Content Writer

Sunita Rajput