तेंदुलकर की लाडली सारा का वर्कआउट लुक देख आप भी हो जाएंगे दिवाने

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 04:11 PM (IST)

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी  सारा तेंदुलकर सुंदरता के मामले में किसी से कम नहीं है। सारा की सुंदरता का ही जादू है कि आज उनकी फैंस फॉलोइंग मिलियन में हैं। लोग उनकी हर अदा पर मरते हैं। अब सारा ने अपने वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरें सेशल मीडिया पर जारी की है, जिसे देख फैंस घायल हो गए।


लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाल सारा  वर्कआउट क्लोद्स में भी खूब वाहवाही लूट रही है। इन तस्वीरों में वह  बरगंडी रंग की स्किनफिट लेगिंग्स पहनी नजर आई। इसके साथ सारा ने वी-नेकलाइन का फिटिड क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इस लुक को उन्होंने स्पोर्ट्स शूज, स्मार्ट वॉच, हाइ पोनी के साथ पूरा किया है। 


बताया जाता है सारा अपने पापा सचिन तेंदुलकर से ज्यादा पढ़ी लिखी हैं। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की। इसके बाद उन्होंने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है। वह अपनी खूबसूरती के चलत लाइमलाइट में बनी ही रहती है। 

अपने पिता की तरह सारा भी बेहद शांत स्वभाव की हैं। तेंदुलकर की लाडली बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी बनी रहती है। सारा जब भी किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं उनके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं।

Content Writer

vasudha