Womens Day पर ये खास तोहफे देकर जीतें महिलाओं का दिल

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 02:37 PM (IST)

समाज में महिलाओं को सामान अधिकार देने के लिए विश्वभर में महिला दिवस मनाया जाता है। जिससे की उनको संसार में पुरुषों के मुकाबले एक जैसे अधिकार दिए जाएं। इसके लिए हर साल स्पेशल एक थीम भी रखी जाती है। इस साल की थीम है- 'एक स्थाई कल के लिए आज लैंगिक समानता जरुरी है।' बता दें, हर किसी की लाइफ में एक खास महिला जरुर होती है। वह उनकी मां, बहन, पत्नी कोई भी हो सकती हैं। ऐसे में महिला दिवस के खास मौके पर आप उन्हें धन्यवाद करने व उनका दिल जीतने के लिए उन्हें कुछ तोहफे दे सकते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ गिफ्ट्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप अपने घर की महिलाओं का दिल आसानी से जीत सकते हैं।

कार्ड बनाकर दें

इस दिन आप अपनी मां, बहन व पत्नी के लिए सुंदर सा ग्रीटिंग कार्ड बना सकते हैं। आप चाहे तो बाजार से  'हैपी वुमेन्स डे' का पोस्टर ले सकते हैं।

पर्स करें गिफ्ट

महिलाओं को सजने-संवरे व नई चीजों का बेहद शौक होता हैं। ऐसे में आप अपनी घर की महिलाओं को पर्स गिफ्ट कर सकते हैं।

सुंदर सा ड्रेस भी कर सकते हैं गिफ्ट

आप घर की महिलाओं को शॉपिंग पर ले जा सकते हैं। इस दौरान आप उन्हें कोई ड्रेस गिफ्ट करेंगे तो उन्हें बेहद अच्छा लगेगा।

किचन की कोई चीज करें गिफ्ट

महिलाओं का ज्यादा से ज्यादा समय किचन में बीतता हैं। ऐसे में आप उन्हें ब्लैंडर, डिनर सेट, टोस्टर आदि किचन से जुड़ी कोई चीज दे सकते हैं।


 
कोलाज करें गिफ्ट

आप अपनी प्यारी मां, बहन व पत्नी की तस्वीरों को इक्ट्ठा करके उसका कोलाज बनाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। आप इन तस्वीरों के एक साइड पर उनकी तारीफ में कुछ लिख भी सकते हैं।

वीडियो बनाकर दे अच्छा सरप्राइज

अगर आप घर से कहीं दूर हैं या गिफ्ट के लेने पर कंफ्यूज हो रहे हैं तो आप एक प्यारभरे मैसेज से एक वीडियो बनाकर उन्हें सेंड कर सकते हैं।

pc: freepik

 

Content Writer

neetu