सिर्फ लड़के नहीं, लड़कियां भी खुलकर कर सकती हैं इस शहर में मौज-मस्ती

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 05:13 PM (IST)

थाईलैंड घूमना तो हर किसी का सपना होता है। थाईलैंड में मौज-मस्ती करने के लिए ऐसी बहुत-सी जगहें है, जोकि ट्रिप को मजेदार बना देती है उन्हीं में से एक जगह है बैंकॉक। ज्यादातर लोगों को लगता है कि बैंकॉक सिर्फ लड़कों के घूमने की जगह है लेकिन ऐसी नहीं है। इस शहर में ऐसी बहुत-सी जगहें है जहां लड़कियां भी बेफ्रिक होकर मौज-मस्ती कर सकती हैं।

बैंकॉक की रोमांचक प्लेस
बैंकॉक ऐक ऐसा शहर हैं, जहां आप रोमांचक जीवन के साथ, नाइटलाइफ, मनोरंजन, कला और संस्कृति का भरपूर मजा ले सकते हैं। लड़कियां भी इस शहर में बिना किसी डर और हिचकिचाहट के खुलकर मस्ती कर सकती हैं। चारो ओर से कई खूबसूरत बीचेस और खूबसूरत नजारों से घिरे इस शहर में घूमने के बाद आप बार-बार यहां आना चाहेंगी।

शानदार बीचेस, लग्जरी होटल 
बीचेस में मस्ती करने के अलावा आप यहां के लग्जरी होटल्स का मजा भी ले सकती हैं वो भी बजट में। इतना ही नहीं, यहां मैनीक्योकर, स्पाट और कई सर्विसेज के साथ 5 स्टाेर होटल्सप की लग्जरी भी आपको अपने बजट में मिल जाएगी। अगर आप भी अपनी छुट्टियां किसी ऐसी जगह पर बिताने की सोच रही है तो अगर आप अपनी छुटि्टयां लग्जरी स्टाइल में स्‍पेंड करना चाहती हैं तो इससे अच्छीे जगह कोई और हो ही नहीं सकती।


ट्रेडिशनल थाई मसाज और 4डी मूवी को करें एंजॉय
अगर आप बैंकॉक घूमने जाए तो वहां की ट्रेडिशनल थाई मसाज का मजा लेना न भूलें। यहां की थाई मसाज लेकर आप अपनी सारी थकान भूल जाएंगी। इतना ही नहीं, अगर आप फिल्मों की शौकीन हैं तो आप यहां के शानदार थिएटर्स में उसका मजा भी ले सकती हैं। यहां पर 4डी मूवी थिएटर्स बने हुए हैं, जोकि आपकी फिल्म का मजा बढ़ा देते हैं।


शॉपिंग और नाइट लाइफ
महिलाओं को शॉपिंग का बहुत शौक होता है। ऐसे में यह जगह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। यहां आपको एक से बढ़कर एक एक्सेसरीज और कपड़े मिल जाएंगे। इसके अलावा आप इस शहर की नाइट लाइफ भी मजे से एंजॉय कर सकती हैं क्योंकि यहां कई नाइट क्लब, बार, रेस्टोरेंट्स और रूफटॉप स्काई बार हैं। यहां की रौनक देखकर पार्टी लवर्स वुमन्स का यहां से वापस जाने का मन ही नहीं होगा।


Content Writer

Anjali Rajput