'चक दे जालंधर' एग्जीबिशन में महिलाएं ने जमकर की शॉपिंग

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 06:44 PM (IST)

जालंधर: फेस्टिवल सीजन की शॉपिंग करने के लिए 'चक दे जालंधर' की ओर से होटल श्रृंगीला में दो दिवसीय चांदनी चौक मार्किट एग्जिबिशन लगाई गई। एग्जिबिशन की शुरुआत रिबन काट कर पंजाब केसरी ग्रुप की डायरेक्टर श्रीमती साइशा चोपड़ा जी ने की। इसके साथ ही एग्जिबबिशन आर्गेनाइजर सायशा, पायल चोपड़ा, विम्मी, निशू उपस्थित हुए।


एग्जिबिशन में जयपुर, दिल्ली, चंडीगढ़, लखनऊ, लुधियाना से डिजाइनर्स ने शामिल हो कर अपनी लेटेस्ट कॉलेक्शन पेश की। ज्यूल बॉक्स ने स्पेशल क्यूबिक, मिनाकारी ज्यूलरी, कल्पा ग्रुप ने दीवाली पर होम डेकोर के लिए स्पेशली डिजाइनर झूमर, कैंडल स्टेंड, बुद्धा, बेबस बनारसी ने इंडियन ड्रेस में बनारसी सूट, साड़ी की लेटेस्ट कॉलेक्शन प्रदर्शित की।


वैडिंग सीजन ही नही फॉर्मल व अन्य फंक्शन के लिए नैंसी ने स्पेशली डिजाइनर हेयर बैंड प्रदर्शित किए। इन हेयर बैंड्स को पूरी तरह से स्टोन या कढ़ाई के साथ डेकोरेट किया गया हैं। इतना ही नहीं आप ड्रेसिज के अनुसार इसे खुद बनावा भी सकते हैं।


एग्जिबबिशन आर्गेनाइजर सायशा ने बताया कि प्रदर्शनी का थीम चांदनी चौंक दिल्ली के चांदनी चौंक से इंस्पायर्ड हैं। इस थीम को रखने का मकसद है जिस तरह से फेस्टिवल या वैडिंग की शॉपिंग करने के लिए दिल्ली जाते है वैसे ही उन्हें यहां पर सब चीजें मिलें। यहां पर डिजाइनर ड्रेसेज से लेकर ज्यूलरी, होम डेकोर, मेकअप हर तरह के समान के स्टॉल लगाए गए हैं।

एग्जिबिशन के पहले दिन आने वाले शहरवासियों को खास ऑफर दी गई थी। सोंमवार को भी यह एग्जिबिशन चलेगी। यहां पर मुख्य तौर पर बबीता औलक,गगनजोत कौर, हरसिंरत मेहंदी, प्रवीण अबरोल, मेघा मिड्ढा के साथ शहर की जाने माने लोग शामिल रहे।

Content Writer

khushboo aggarwal