सड़क पर चलते-चलते महिला ने दिया बच्चे को जन्म

punjabkesari.in Tuesday, May 12, 2020 - 04:09 PM (IST)

चीन में बीते दिनों एक चौंकाने वाला केस सामने आया, ये केस चीन के झेजियांग प्रोविंस का है जहां प्रेग्नेंट महिला बाजार गई और अचानक चलते चलते बच्चा पैदा हो गया। दरअसल महिला किसी काम से बाजार गई थी और जब वो वापिस लौट रही थी तो लौटते समय ही उसने चलते चलते बच्चे को जन्म दे दिया। ये घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकोर्ड हो गई। खबरों की माने तो प्रेग्नेंट महिला की ये पहली प्रेग्नेंसी थी जब उसके साथ ये घटना हुई तो वहां सड़क पर कुछ लोग मौजूद थे। 

महिला जब वापिस जा रही थी तो अचानक जब बच्चा पैदा हो गया तो वो सड़क पर गिर पड़ा और महिला घबरा गई और रोने लग गई। वहां मौजूद कु़छ लोग महिला की मदद के लिए भी आगे आए वहीं कुछ बिना मदद किए ही निकल गए।

वहां खड़े लोगों ने बताया कि इस दौरान जब महिला ऐंबुलेंस का इंतजार कर रही थी तब करीब 10 गाड़ियों ने उसे अस्पताल ले जाने से इंकार कर दिया।

मां और बच्चा दोनों सुरक्षित

चीन के स्थानिक मीडिया की खबरों के मुताबिक ये मामला 4 मई का है। महिला का नाम चेन बताया जा रहा है। चेन ने बताया कि उसे बेटा हुआ है और वो और उसका बेटा पूरी तरह स्वस्थ हैं। महिला ने बाताया कि एक वक्त्त तो ऐसा आया कि उसे ऐसा लगा कि अब बच्चे को बचाया नही जा सकेगा उसे समझ ही नही आया कि कब उसे दर्द शुरू हुआ और कब उसकी डिलीवरी हो गई।

Content Writer

Anjali Rajput