राष्ट्रीय महिला आयोग ने किया कंगना का सपोर्ट, कहा- विधायक को गिरफ्तार करें

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 12:37 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का मुद्दा गर्माता जा रहा है। इसी बीच शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना को मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली। जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए शिवसेना के विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

इसके साथ ही रेखा शर्मा ने इस मुद्दे पर कंगना रनौत का सपोर्ट किया है। रेखा शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, 'शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना रनौत को एक इंटरव्यू में धमकी दी है। सीपी मुंबई पुलिस उसे तुरंत गिरफ्तार करें।' अपने ट्वीट के साथ रेखा ने व्हाट्सएप मैसेज का एक स्क्रीनशाॅट भी शेयर किया है।

 

इससे पहले एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए रेखा शर्मा ने कहा था कि कंगना के किसी भी ट्वीट से यह नहीं लगा कि वह देशद्रोही है या फिर उसने किसी को धमकी दी है। इससे शिवसेना नेताओं की विचारधारा का पता चलता है। वे इस बात को सहन नहीं कर सकते कि महिलाएं आजादी से बात कर रही हैं। 

बता दें शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने ट्वीट कर लिखा था, 'कंगना को सांसद संजय राउत ने नरम शब्दों में कहा है कि यदि वह यहां आती है, तो हमारी बहादुर महिलाएं उनका मुंह तोड़े बिना नहीं रहेगी। मैं गृह मंत्री से आग्रह करूंगा कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करें, जिन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की है।'

Content Writer

Bhawna sharma