बेंगलुरु में महिला ने ट्रैफिक में फंसने पर किया कुछ ऐसा की लोग बोले- ''ये अलग लेवल की स्किल है''!

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2023 - 07:11 PM (IST)

बेंगलुरु की ट्रैफिक कितनी ज्यादा है और लोगों को कितना इंतजार करवाती है ये तो सब को पता ही है और अक्सर इस दौरान कई सारे मजेदार किस्से सुनने को मिलता है। हाल ही में बेंगलुरु में ट्रैफिक में फंसी एक महिला ने कुछ ऐसा किया की सब हैरान हो गए। दरअसल, बेंगलुरु ने महिला ने समय बचाने के लिए ट्रैफिक में सब्जी छीलने का काम किया। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने ट्वीट भी किया।

प्रिया नाम का ये यूजर ने सोशल मीडिया पर कार से सब्जियां छीलते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'पीक ट्रैफिक घंटों के दौरान productive  होना।'  यह पोस्ट इंटरनेट पर लगभग 50,000 बार देखा गया और लगभग 100 टिप्पणियों के साथ वायरल हो गया। एक यूजर ने लिखा, “पीक आवर्स के दौरान बेंगलुरु में यात्रा करते समय सीखने, हासिल करने और बढ़ने के लिए बहुत कुछ है। हमारे दूरदर्शी राजनीतिक-नौकरशाही-निर्माता संयोजन, जिन्होंने इस क्षमता को देखा, ने हमारी सड़कों को संकीर्ण करने का बहुत अच्छा काम किया।''

एक अन्य यूजर ने कहा, “हाहा.. मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर कोई स्टार्टअप मोबाइल हाइड्रोपोनिक्स फार्म का विचार लेकर आए। जैसे ही कोई वाहन बेंगलुरु के ट्रैफिक के बीच सिल्कबोर्ड से इंदिरानगर पहुंचता है, पौधे बढ़ते हैं।'

कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि समय बचाने और उत्पादकता बढ़ाने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेनों में चलते-फिरते सब्जियां छीलना आम बात है।

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "क्लासिक बॉम्बे ट्रेन गतिविधियों ने अंततः बेंगलुरु तक पहुंच बना ली है, जिससे #पीकबेंगलुरु को एक संपूर्ण अर्थ मिल गया है," और एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "मुझे शायद एक फिल्म लंचबॉक्स की याद आ गई, जहां नवाज मुंबई लोकल में कार्यालय जाते समय सब्जियां काटते थे।" ।”

Content Editor

Charanjeet Kaur