थप्पड़ कांड के बाद पहली बार भारत पहुंचे Will Smith, लोगों ने पूछा- अब किसकी होगी धुनाई

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 04:22 PM (IST)

ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में हुए थप्पड़ कांड के बाद हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ पहली बार भारत में नजर आए। उनके यहां देखने के बाद सोशल मीडिया पर फिर हलचल मच गई। जहां कुछ लोग विल स्मिथ का भारत पहुंचने पर स्वागत कर रहे हैं वहीं कुछ पूछ रहे हैं कि अब यह किसको थप्पड़ मारेगा? उनकी तस्वीरों पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

दरअसल हॉलीवुड स्टार आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, यहां वहां कुछ लोगों से मिलते दिखाई दिए। खबरों की मानें तो वह सद्गुरु जग्गी वासुदेव के साथ स्पिरिचुअल मीट के लिए यहां आए हैं। थप्पड़ कांड के बाद यह उनकी पहली पब्लिक स्पॉटिंग है, ऐसे में उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।


मुंबई ऐयरपोर्ट से सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि  व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट विल स्मिथ अपनी टीम के साथ कार से निकलते हैं और फिर पपाराजी को देख हंसते हुए वेव करते हैं। उन्होंने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाईं। लोग उनके मजे लेने से नहीं हटे। एक यूजर ने लिखा- 'चांटा मार देगा. ज्यादा चिपको मत बॉलीवुड का नहीं है ये'


वहीं एक शख्स ने चुटकी लेते हुए कहा- यहां भी दो तीन लगाकर चला जाए. मजा आ जाएगा। याद हो कि अवॉर्ड सेरेमनी में विल स्मिथ ने बालों का मजाक उड़ाने से नाराज हो कर कॉमेडियन और प्रस्तुतकर्ता को मंच पर थप्पड़ मार दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद विल ने इस घटना को लेकर माफी भी मांगी थी।

Content Writer

vasudha