Manisha Rani के सिर सजा Jhalak Dikhhla Jaa 11 का ताज, बनी वाइल्ड कार्ड एंट्री वालीं दूसरी विनर

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 01:22 PM (IST)

आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्म हुई। 'झलक दिखला जा 11' को अपना विनर मिल गया। वैसे तो फिनाले काफी धमाकेदार था और सब की परफॉर्मेंस लाजवाब थीं लेकिन जीत का ताज सजा बिहार की रानी मनीषा रानी के सिर पर सजा। उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर अपनी लाजवाब डांस मूव्स दिखाई, जिसके बाद फैंस ने भी भर- भर कर उन्हें वोट दिया। बता दें मनीषा ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर विनर की ट्रॉफी अपने नाम की। इसके साथ ही मनीषा को मोटी प्राइज मनी भी मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने रचा इतिहास

मनीषा रानी ने शो के बीच के वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। वो टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा के साथ धनश्री वर्मा, शोएब और अद्रिजा ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई। वहीं लास्ट में शोएब और अद्रिजा सिन्हा को हराकर विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बता दें कि ये दूसरी बार है जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने शो को जीत है। इससे पहले Teriya Magar ने झलक दिखला सीजन 9 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारी थी और ट्रॉफी अपने नाम की थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड है मनीषा रानी की अगली मंजलि

मनीषा रानी को विनर बनने के बाद ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये मिले हैं। वहीं उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये मिले। इसके साथ ही दोनों को दुबई के पास आइलैंड का ट्रिप भी मिला। मनीषा बिग- बॉस ओटीटी 2 से काफी चर्चा में आई थीं। वो सोशल मीडिया पर एक जाना- माना चेहरा हैं। उनकी चुलबुली बातें और बिहार जुबान ने स्टार्स का भी दिल जीत लिया।  मनीषा रानी अब बॉलीवुड में भी करियर बनाना चाहती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static