Varun की इस एक्ट्रेस से बढ़ती नजदीकियों से हुई थी Natasha इनसेक्योर ! रख दी थी एक्टर के सामने शर्त

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2023 - 05:34 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर और फिल्म प्रमोशन के दौरान भी वरुण और जाह्नवी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस इस रील कपल को बहुत प्यार दे रहे हैं। हमने आम लोगों को तो अपने पार्टनर के लिए insecure होते देखा है, पर क्या आपको पता है एक समय में नताशा को वरुण की एक एक्ट्रेस के साथ नजदीकियों के चलते जलन हुई थी । आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है...


नताशा के सीने में आग लगा रही थीं वरुण और इस एक्ट्रेस की नजदीकियां 

 दरअसल रिपोर्ट्स आ रही हैं की जब वरुण ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनकी वाइफ एक एक्ट्रेस के साथ उनकी नजदीकियां देख जलने लगी थीं। वरुण ने आलिया के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। फिल्म हिट हो गई और ये जोड़ी और भी कई हिट फिल्मों से एक के बाद एक काम करती गई। उनकी दोस्ती और गहरी होती गई। ऐसे में एक्टर की वाइफ नताशा दलाल दोनों की नजदीकियां देख परेशान होने लगी थीं।

नताशा ने रखी अजीब डिमांड

वहीं दोनों पर नजर रखने के लिए नताशा ने वरुण धवन से कहा कि अब वो जहां भी जाएंगे उनको साथ में लेकर जाएंगे। फिर नताशा वरुण के हर फिल्म के सेट पर पहुंचने लगीं।  इस दौरान वो कई बार आलिया से मिलीं और उन्हें जल्द ही समझ आ गया कि वरुण औऱ आलिया सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच कुछ नहीं चल रहा। दरअसल नताशा फिल्मी इंडस्ट्री से नहीं हैं। इसलिए उनके लिए ये सब बातें समझना थोड़ी मुश्किल थीं। पर उस घटना के बाद से नताशा से कभी एक्टर पर दोबारा शक नहीं किया। बता दें कि नताशा और वरुण स्कूल फ्रेंड्स थे। अब ये शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

वहीं आलिया और वरुण  ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के अलावा ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी  कई हिट  फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur