करवाचौथ के दिन पत्नी ने पति को दिखा दिए दिन में तारे, बीच सड़क की जमकर धुनाई

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 06:56 PM (IST)

13 अक्टूबर 2022 को देश भर में करवा चाैथ का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। सुहागिन महिलाओं ने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा, लेकिन एक महिला ने तो इस मौके पर अपने सुहाग की ही पिटाई कर डाली। इस अजीबोगरीब मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी हैरान हैं।


ये घटना है  गाजियाबाद की, जहां करवाचौथ के दिन एक शख्स महिला को शॉपिंग  करा रहा था। देखने में तो वह पति- पत्नी लग रहे थे लेकिन मामला कुछ और ही निकला। यह जनाब पत्नी को छोड़ प्रेमिका को बाजार लेकर घूम रहे थे, पत्नी को जैसे ही इस बात की भनक लगी उसने हंगामा कर डाला। 

इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा- "इतना रिस्की स्टंट पति बिरादरी ट्राई न करें। पति करवाचौथ के दिन GF को शॉपिंग करा रहा था, पत्नी ने पकड़कर सरेआम पूज दिया, दिन में ही चांद दिखा दिया"। वीडियो में देख सकते हैं कि महिला भरे बाजार में पति की पिटाई कर रही है। 


पीड़िता पत्नी ने इस पूरे मामले को लेकर बताया कि- तुरब नगर मार्केट में पति राहुल अपनी प्रेमिका को करवा चौथ के दिन  शॉपिंग करा रहा था। हमारा 4 साल का बेटा भी है यह हमें अपने साथ नहीं रखना चाहता है। यह अपनी प्रेमिका राखी के साथ घूम रहा है, जिसको हमने आज रंगे हाथो पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जैसे- तैसे मामला शांत करवाया 

Content Writer

vasudha