कम एक्सेसरीज में भी स्टनिंग लुक देती है फ्लोरल साड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 06:39 PM (IST)

साड़ी का ट्रैंड हर सीजन में देखा जाता है। वैसे तो बनारसी, कांजीवरम या सिल्क अन्य आदि साड़ियों की काफी वैरायटी हैं जिन्हें लड़कियां अपनी पसंद के हिसाब से वियर करती हैं। मगर फ्लोरल साड़ी में अपना अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट, बॉलीवुड दीवाज भी फ्लोरल साड़ी में अपना देसी अंदाज फ्लॉन्ट करती नजर आ ही जाती हैं।

 

लड़कियां न केवल फ्लोरल की खूबसूरती बल्कि इसकी खूबियां जानकर भी इसे पहनना पसंद करती है। आज हम आपको इन्हीं खूबियों के बारे में बताएंगे जिस वजह से अधिकतर लड़कियां फ्लोरल साड़ी पहनती हैं। 

 

 

1. प्लेन ब्लाउज के साथ खूबसूरत लुक 


पहली खूब यह है कि फ्लोरल साड़ी के साथ प्लेन या सिंपल ब्लाउज भी काफी खूबसूरत लगते हैं। इतना ही नहीं प्लेन ब्लाउज के साथ फ्लोरल साड़ी काफी ट्रैंडी लुक देती हैं। इसे किसी भी इवेंट या फंक्शन में बिना किसी टेंशन के पहना जा सकता है। 

 

2. सभी ऑकेजन के लिए बैस्ट


वर्किंग हो या नॉन-वर्किंग वूमेन, फ्लोरल साड़ी सभी लड़कियों के लिए परफैक्ट हैं। इतना ही नहीं, इसे कैजुअली या पार्टी में भी वियर किया जा सकता हैं, बस आपको हर ऑकेजन के हिसाब से फ्लोरल साड़ी का चुनना जरूरी हैं।

लाइटवेट फ्लोरल ऑफिस तो इम्ब्रॉयडरी बॉर्डर या वर्क वाली फ्लोरल साड़ी अन्य फंक्शन पर बैस्ट ऑप्शन हैं। ग्लैमरस लुक के लिए फ्लोरल साड़ी के साथ सेक्सी डिजाइन्स ब्लाउज सिलवाएं। 

 

3. कूल के साथ कंफर्टेबल


जहां फ्लोरल साड़ी ट्रैंडी व कूल लुक देती है, वहीं इसको पहनकर खुद को कंफर्टेबल महसूस होता हैं। यहीं वजह है कि अधिकतर वर्किंग वूमन्स फ्लोरल साड़ी की डिमांड करती हैं। कमाल की बात है कि फ्लोरल साड़ी का ट्रैंड कभी ऑउट ऑफ फैशन नहीं होता। इसे बार कभी किसी भी सीजन में फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

 

4. डिफरैंट टेक्सचर व पैटर्न में अवलेबल


अापका मानना है फ्लोरल साड़ी का टेक्सचर व पैटर्न लिमित हैं तो आप गलत हैं। मार्कीट में आपको बोल्ड से लेकर सिपंल तक एक से बढ़कर एक पैटर्न और टेक्सचर वाली फ्लोरल साड़ी मिल जाएंगी। 

5. बिना एक्सेसरीज के भी स्टनिंग लुक 


फ्लोरल प्रिंट हमेशा कंप्लीट लुक देते है। इस तरह के प्रिंटेड कपड़ों के साथ ज्यादा एक्सेसरीज वियर करने की जरूरत नहीं होती क्योंकि यह बिना एक्सेसरीज के भी स्टनिंग लुक देती हैं। फिर भी अगर आज चाहे तो इसके साथ हैंडवॉच या ईयररिंग्स पहन सकती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput