कुमार सानु के तलाक में इस एक्ट्रेस का था हाथ, अचानक इंडस्ट्री से हुई गायब

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 02:59 PM (IST)

आपने कई बार सुना और देखा होगा कि कुछ फिल्मी सितारे ऐसे भी थे जिन्होंने एक दो फिल्मों के बाद ही बॉलीवुड को गुड बाए कह दिया। उनमें से कुछ की मौत हो गई और कुछ ऐसे भी थे जिनके इस तरह बॉलीवुड से मुंह मोड़ लेने की वजह आज तक पता नहीं चल पाई। उन्हीं में से एक है मीनाक्षी शेषाद्रि। मीनाक्षी शेषाद्रि पहली ऐसी एक्ट्रेस थी जो अपनी पहली ऑडीशन में बिना मेकअप सिलेक्ट हो गई थी। लोग ना सिर्फ मीनाक्षी की खूबसूरती के दिवाने थे बल्कि जिस तरह से एक्टिंग के दौरान वो हाव-भाव देती थीं वो सभी के दिलों को मोह लेता था। 

मीनाक्षी का नाम उन दिनों कुमार सानू ( संगीतकार ) के साथ जोड़ा जाता था। कहा जाता है कि मीनाक्षी शेषाद्रि और कुमार सानू एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। मगर कुछ कारणों की वजह से इनका परिवार परवान नहीं चढ़ पाया। आज कुमार सानू के जन्मदिन पर आइए जानते हैं इस प्रेम कहानी का अंत कैसे हुआ।

कुमार सानू की शादी 1990 में हो चुकी थी। जिस वजह से उनके घर में मीनाक्षी को बिल्कुल नहीं पसंद किया जाता था। बात उस दिन बहुत ज्यादा बढ़ गई जब कुमार सानू की पत्नि ने तलाक की मांग कर दी। कुमार सानु का परिवार इस बात से एक बार के लिए पूरा हिल गया। जैसे-तैसे दोनों ने खुद के साथ समझौता किया और एक दूसरे से अलग होने का फैंसला ले लिया। 

हालांकि दोनों के अलग होने के बावजूद कुमार सानु की पत्नि ने उन्हें तलाक दे दिया। 1997 में मीनाक्षी नें भी एक इंवेस्टमेंट बैंकर के साथ शादी कर ली। जिसके बाद अचानक ही मीनाक्षी ने बॉलीवुड लाइफ को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इसके बाद 2001 में कुमार सानू ने भी दूसरी शादी कर ली और उनके जीवन में भी सब कुछ ठीक हो गया।


 

Content Writer

Harpreet