क्यों बोली सोनाक्षी की वो कभी नहीं होगी खामोश ?

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 04:06 PM (IST)

'शत्रुघ्न सिन्हा' की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस 'सोनाक्षी सिन्हा' ने बीती रात एक वीडियो शेयर कर सारे ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया। इस वीडियो की शुरुआत ही इतनी धमाकेदार थी कि पूरी वीडियो देखे बिना किसी ने भी क्लिप बंद नहीं किया होगा। उन्होंने बॉडी-शमिंग जैसे मुद्दों पर बात उठाई है। सोनाक्षी का यह स्टेप लोगों को बहुत पसंद आया है इसलिए शायद इस वीडियो को महज 1 घंटे में 1M व्यूज मिल गए थे। जोकि आपने आप में बहुत बड़ी बात है।आइए आपको भी इस वीडियो की खास झलक और उसमें हुई पूरी बात से रूबरू करवाते है। 

 

 

 

जैसे ही वीडियो शुरू होती है, सोनाक्षी कहती है कि ' गाय कैटवाक करते हुए, आंटीजी, मोटी, मोटाक्षी सिन्हा, हाथी और खुद क्यों नहीं हो जाती खामोश ' ऐसे नामों से मुझे पुकारा जाता है क्योंकि मैंने अपने फेवरेट फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी, शायद मुझे लगा की मैं खूबसूरत लग रही हूं, बेस्ट लग रही हूं पर नहीं आ गए मुझे जज करने के लिए, क्योंकि इन लोगों के पास काम कम होता है, यह लोग बोलते है, हम सुनते है, इन्हें ट्रोलर कह कर पुकारा जाता है। फिर भी यह लोग बोलते है हम बस सुनते है, कभी गुस्सा आता है कभी बुरा लगता है कभी सारी इमोशंस नंब हो जाती है। यह लोग खुद ही मजाक है।इनके चलते मैंने 30 किलो कम कर लिया। मगर फिर भी ये लोग मेरे पीछे पड़े है। अब और नहीं ! वो कहती है कि 'सोनाक्षी सिन्हा यहां पर किसी मकसद से है' मैंने इतना किया क्योंकि मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है, न ही मेरे कर्व्स, न ही मेरा वेट, न ही मेरी इमेज क्योंकि मैं इन नंबर के स्केल से ऊपर हूं। मैं इन ट्रोलर्स से बड़ी हूं।  सोनाक्षी के आखिरी शब्द थे 'सोनाक्षी कभी नहीं होगी खामोश !'

पहली बार किसी एक्ट्रेस ने ऐसे जमकर ट्रोलर्स की वाट लगाई है। हर एक्ट्रेस को अपने लिए सोनाक्षी की तरह स्टैंड लेना चाहिए। सोनाक्षी ने जो किया है वो कबीले तारीफ है। बतादे कि यह उनके आने वाले शो का ट्रेलर है। 

Content Writer

shipra rana