रानी मुखर्जी क्यों रखती हैं पति औैर बेटी को लाइमलाइट से दूर, वजह हैं बड़ी दिलचस्प

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 04:24 PM (IST)

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को अपने पति आदित्य के साथ बहुत कम स्पॉट किया जाता है। यही नहीं वह अपनी बेटी को भी लाइमलाइट से दूर रखती हैं। भले ही रानी अपनी शादीशुदा लाइफ को पर्सनल रखती हो लेकिन कुछ इवेंट पर वह अपनी पर्सनल सीक्रेट्स शेयर करती दिखी है। एेसा ही कुछ उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो में कहा था। रानी ने कहा था कि वह हर रोज अपने पति से गाली-गलौच करती हैं। जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद रानी ने कहा। 

दरअसल नेहा धूपिया के चैट शो पर रानी ने कहा था, 'मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं। मैं रोज उन्हें गालियां देती हूं लेकिन वह कुछ ऐसा करते हैं मेरा गुस्सा दूर हो जाता है। इसलिए मेरे परिवार में, जब हम गुस्सा होते हैं, हम प्यार से एक-दूसरे पर नाराजगी जाहिर करते हैं। यदि मैं किसी पर गुस्सा करती हूं तो इसका मतलब है कि मैं उस व्यक्ति को वास्तव में प्यार करती हूं।

सेट पर हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

रानी ने शादीशुदा आदित्य को अपना लाइफपार्टनर बनाया था। अपनी लवस्टोरी के बारे में रानी ने कहा था कि उस वक्त मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थी। तभी यश राज बैनर की एक फिल्‍म मुझसे दोस्‍ती करोगे उन्‍हें ऑफर हुई। इस आफॅर के जरिए ही रानी पहली बार सेट पर आदित्‍य चोपड़ा से मिलीं। रानी ने बताया था, राज से पहली मुलाकात में ही उन्‍होंने मुझे बताया कि लोगों ने उन्‍हें मुझे लेने से मना किया था पर उन्‍हें मुझ पर भरोसा था। आदित्‍य की यह फ्रैंकनेस मुझे बेहद पसंद आई क्‍योंकि मैं भी इसी व्‍यक्तित्‍व की लड़की हूं। मुझे मुंह पर बोलने वाले लोग पसंद है।

 

कैमरे को फेस करने से डरते हैं आदित्य 

रानी जहां काफी चुलबुली एक्ट्रेस हैं वही उनके पति आदित्य बेहद शर्मीले स्वभाव के हैं इसी वजह से वह लाइमलाइट से दूर रहते हैं। यही नहीं, वह पिक्चर लेने में भी काफी आनाकानी करते हैं। रानी ने यह भी बताया था कि जब आदित्य को रानी से प्यार हुआ था तो वह दिन-रात उन्हीं के बारे में सोचते रहते थे। इस बारे में आदित्य ने रानी को शादी के बाद बताया। 

बेटी को भी लाइमलाइट से रखती हैं दूर

रानी अपनी बेटी को भी लाइमलाइट से दूर रखती है। इसका कारण बताते हुए एक बार रानी ने कहा था कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी को वो मिले जो उसने अचीव ही नहीं किया है। अदिरा अभी छोटी है। हम अभी से उसे एक नॉर्मल लाइफ दे रहे हैं ताकि आगे के जीवन में उतार चढ़ाव आएं तो वह खुद को आसानी से संभाल सके। आदित्‍य और मैं चाहते हैं कि आदिरा जब स्‍कूल जाए तो लोग उसे यह न बोलें कि वह एक एक्‍ट्रेस मां और डायरेक्‍टर पिता की बेटी है। बल्कि लोग उसे उसकी अचीवमेंट से पहचाने। 

 

 

Content Writer

Priya dhir