''आप और अभिषेक ऑनस्क्रीन Kiss क्यों नहीं करते'', ऐश्वर्या ने इस सवाल के जवाब से कर दी थी सबकी बोलती बंद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 07:05 PM (IST)

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का नाम बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में लिया जाता है। इस कपल को कैमरे के सामने शो-ऑफ करना पसंद नहीं। ऐश और अभिषेक ने कभी ऑनस्क्रीन किस भी नहीं किया।

यही सवाल उन्हें एक फेमस शो में पूछा गया था। जब यह कपल 'द ओप्रा विन्फ्रे शो' में पहुंचे थे  तब ओप्रा ने दोनों से अचानक पूछ लिया कि उन्होंने कभी ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं किया। ऐश और अभिषेक दोनों का जवाब काफी अलग थे। विन्फ्रे ने पूछा, 'मैं समझती हूं आपने कैमरे के सामने कभी किस नहीं किया.' थोड़ी देर रुकने के बाद ऐश्वर्या ने कहा, 'चलो बेबी' इस बीच अभिषेक ने ऐश्वर्या के गाल पर किस कर दिया. कपल, ओप्रा और वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगे।

PunjabKesari

भारत में 'किस' पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा, 'ये सब भारत में खुले में नहीं होता जैसा आमतौर पर वेस्ट में होता है. इससे ये कतई पता नहीं चलता कि आप अपने पार्टनर को स्वीकर कर रहे हो या नहीं, ये जरूरी नहीं है. मुझे नहीं लगता कि इंडियन ऑडियंस को ये जरूरी लगता है. भारत में अगर दो लोग प्यार में होते हैं तो गाने सुनते हैं, लेकिन वेस्ट में इसका उल्टा है यहां किस कर दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बंधन में बंधे थे। ऐश और अभिषेक ने कई फिल्मों में एक-साथ काम किया और इसी दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश अकेली पड़ गई थी और इस सिचुएशन में उनका सहारा बने अभिषेक।

PunjabKesari

शादी के इतने साल बाद भी अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच का प्यार भरा रिश्ता है और भगवान करें इनके इस रिश्ते को किसी की नजर ना लगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static