5 Month Pregnant हैं भारती सिंह, कहा- मैंने इसलिए प्रेग्नेंसी छिपाई क्योंकि...!

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 03:46 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है और इस गुड न्यूज को बीते दिनों भारती और उनके पति हर्ष ने खुद फैंस के साथ शेयर किया था। भारती का 5वां महीना चल रहा है और वो अगले साल अप्रैल में अपने बच्चे को जन्म देगी। हाल में ही एक इंटरव्यू में भारती ने बताया कि आखिर क्यों इतनी देर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखी।

इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत करते हुए भारती ने कहा, “मैं पांच महीने की गर्भवती हूं और अप्रैल के अंत में मेरा बच्चा होने वाला है। मुझे इसके बारे में सावधान रहना पड़ा, क्योंकि हमारा परिवार नहीं चाहता था कि मैं इसके बारे में तब तक बात करूं, जब तक कि मैं चार महीने पूरे नहीं कर लेती। वास्तव में मैंने तीन महीने पूरे करने के बाद उनके सामने इस खबर का खुलासा किया था।”

मेरी प्रेग्नेंसी को सब मजाक समझते थेःभारती

जैसे कि जब जानते हैं कि भारती को कई बार रियलिटी शोज पर यह सवाल किया गया कि आप कब पेरेंट्स बनने वाले हो...लेकिन हर बार कपल ने इसे मजाक में लेते हुए टाल दिया। यही नहीं भारती खुद कहती थी कि मैं कब मां बनूंगी... अब इस बारे में बात करते हुए कॉमेडियन ने कहा, "हां, मैं अक्सर मंच पर मजाक में कहती थी, 'कब मम्मी बनूंगी मैं, कब पापा बनेगा तू?' दरअसल, 'डांस दीवाने' की शूटिंग के दौरान जब मुझे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, तो हर कोई इसे मजाक समझता रहा। मुझे हंसी आती थी, यह सोचकर कि, क्या बताऊं सबको कि, मैं पहले से ही प्रेग्नेंट हूं। जब मैंने हर्ष के साथ ये खबर साझा की थी तो, वो रोने लगे थे। वह बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। मेरे से ज्यादा इस बच्चे की मां हर्ष हैं। वह नए दौर को लेकर काफी उत्साहित हैं। मैं गंभीर मिजाज और मॉर्निंग सिकनेस का अनुभव कर रही हूं, लेकिन हर्ष हर तरीके से मुझे लाड़-प्यार कर रहे हैं। यह एक सुंदर और चुनौतीपूर्ण चरण है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 क्या प्रेग्नेंसी के लिए भारती ने कम किया वजन?

बता दें कि हाल में ही भारती ने अपना वजन कम किया है। क्या प्रेग्नेंसी के लिए ही भारती ने वेट लॉस किया। इसका जवाब खुद भारती ने दिया औऱ कहा, “महामारी के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि, मैं स्वस्थ और फिट हो गई हूं। मैं अस्थमा से पीड़ित हूं। इसलिए, मैंने खुद पर काम करने और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए अपना वजन कम करने का फैसला किया। हमने पारिवारिक तरीके से जीने की योजना नहीं बनाई थी। हालांकि, एक बच्चा भगवान का उपहार है और यह उनका आशीर्वाद है। मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है। मैं कल तक बच्ची थी। लोगों के साथ फ्लर्ट करती थी और अब सब कुछ खत्म हो गया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

भारती ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि, मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम कर रही हूं। मैं अपनी  प्रेग्नेंसी के नौवें महीने तक काम करना चाहती हूं। हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत को महसूस कर रहा है और मुझे उम्मीद है कि, वो बड़ा होकर हमारी तरह मेहनती बनेगा। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि, हमारा बच्चा अपने पापा की तरह मेहनती निकले। हर्ष ने अब और ज्यादा मेहनत करना शुरू कर दिया है। हम अपने बच्चे के जन्म से पहले जितना संभव हो, उतना काम करना चाहते हैं, ताकि हमें उसके साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिल सके।”

फिलहाल भारती अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static