सिद्धार्थ या पारस किसकी दुल्हनियां बनेगी शहनाज

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 05:21 PM (IST)

बिग बाॅस 13 की फाइनलिस्ट पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल की क्‍यूटनेस पर हर कोई फिदा है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। शहनाज की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। यहां तक की उनसे शादी करने के लिए लड़कों की लाइन लग गई है। ये देखते हुए शो के मेकर्स ने शहनाज की शादी करवाने का फैसला किया है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर किस से होगी शहनाज गिल की शादी? चलिए उठाते हैं इस राज से पर्दा...

पारस छाबड़ा और शहनाज गिल एक साथ रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आएंगे। एक एपिसोड में बिग बाॅस ने शहनाज से कहते हैं कि आप की शादी के लिए कई सारे रिश्ते आ रहे हैं। जिसके बाद घर में शादी का माहौल बन जाता है। सभी घरवालें उनकी शादी की तैयारी में जुट जाते हैं। यही नहीं 17 फरवरी को होने जा रही शादी में शहनाज ने खुद घरवालों को वेडिंग कार्ड देकर इनवाइट किया।

इस शो में उनके चाहने वालों को मौका मिलेगा उनके लिए सही जोड़ीदार तलाशने का। मनीष पॉल इस शो की मेजबानी करेंगे। बिग बॉस में आपने देखा ही होगा कि शहनाज शुरुआती दिनों में पारस के लिए भी अपने प्‍यार का जिक्र कर चुकी हैं। हालांकि बाद में पारस के साथ हुई तू-तू मैं-मैं के बाद शहनाज उनसे दूर हो गई।

अब शहनाज के चाहने वालों को मायूस होने की जरूरत नहीं है। पंजाब की यह कैटरीना एक बार फिर दर्शकों का दिल धड़काने के लिए तैयार है। 

आपको हमारा ये पैकेज कैसा लगा कमेंट बाॅक्स में जरूर बताएं।

Content Writer

Anjali Rajput