दुल्हन का जोड़ा पहन रैंप पर उतरी तारा और सारा, किसके ब्राइडल लुक ने जीता आपका दिल ?

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 05:45 PM (IST)

शादी के दिन खूबसूरत कौन नहीं दिखना चाहता। हर लड़की चाहती है कि उसका ब्राइडल आउटफिट ऐसा हो कि लोगों की निगाहें उस पर से हट ही ना पाए। अगर आप भी डिजाइनर आउटफिट्स की तलाश में हे तो लैक्‍मे फैशन वीक आपकी मदद कर सकता है।


इस फैशन शो में  एक्ट्रेसेस के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। इस दौरान सारा अली खान और तारा सुतारिया के दुल्हन अवतार ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली। उनके Traditional लहंगे बोल्डनेस का एलिमेंट एकदम चरम पर था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


सारा अली खान की बात करें तो वह  लाल सुर्ख जोड़ा पहन दुल्हन के लिबास में रैंप पर उतरी। डिजाइनर  पुनीत बालना की शो स्टॉपर बनी सारा से नजर हटाने को कोई तैयार ही थी। उनका लुक एकदम रॉयल था।


यह ट्रेंडिशन लंहगा राजस्थानी कला और संस्कृति से इंस्पायर्ड था। सारा  नवाबी स्टाइल में रैंप पर उतरी थी, उस दौरान उन्होंने लोगों की वाहवाही लेने में कोई कमी नहीं छोड़ी। माथे पर मांग टीका और हाथों में चूडियां नमस्ते गर्ल के लुक को स्टनिंग बनाने का काम कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


अपने फैशन च्वॉइस से सभी के इंप्रेस करने वाली तारा सुतारिया ने भी लैक्‍मे फैशन वीक को यादगार बनाने का काम किया।  नई नवेली दुल्‍हन की तरह सज-संवर कर स्टेज पर उतरी तारा का लुक बेहद शानदार था। 


annus_creation द्वारा डिजाइन किए गए इस ब्राइडल लहंगे को आप भी  रीक्रिएट करवा सकती हैं। तारा की  इस लहंगे के साथ ग्रेसफुल वॉक-ओवरऑल लुक एंड फील को और भी ज्यादा अपीलिंग बना रही थी।


अगर आप चाहें तो अपने हिसाब से ब्लाउज डिजाइन चुन सकती हैं। अपनी शादी पर आप ऑरेंज, पिंक और पीच कलर भी पहन सकती हैं, यह सभी रंग आजकल ट्रेंड में हैं। हमें ये बताना मत भूलना कि आपको सारा और तारा में से किसका ब्राइडल लुक शानदार लगा। 
 

Content Writer

vasudha