जानिए कौन हैं राज ठाकरे की बहू मिताली बोरूडे?

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 04:19 PM (IST)

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे कल फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे के साथ शादी के बंधन में बंधे। राज ठाकरे की बहू मिताली बोरुडे के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्साहित है। तो चलिए आपकी इस उत्सुकता को दूर करते हुए हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन है राज ठाकरे की बहू मिताली बोरूडे।

 

फैशन डिजाइनर है मिताली बोरूडे

आपको बता दें कि मुंबई के फेमस ओबेसिटी सर्जन संजय बोरुडे की बेटी मिताली ने विदेश के एक फैशन डिजाइनिंग इंस्टिट्यूट से डिग्री हासिल की है।

कपड़ों का ब्रांड कर चुकी हैं लांच

बता दें कि मिताली राज ठाकरे की बेटी उर्वशी की सहेली भी है और दोनों ने मिलकर कुछ साल पहले एक रेडी टू वेअर लेबल-  'द रैक' (कपड़ों का ब्रांड) लॉन्च किया था। इतना ही नहीं, उर्वशी ने ही अमित और मिताली की मुलाकात कराई थी।

 

5 साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

मिताली और अमित पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मिताली और अमित की सगाई 11 दिसंबर को हुई थी। दोनों ने अपनी सगाई के लिए इस खास तारीख को इसलिए चुना था क्योंकि इसी दिन राज ठाकरे और शर्मिला ठाकरे की शादी की सालगिराह होती है।

सास-ससुर के साथ कर चुकी है यूरोप टूर

मिताली ने रुइया जूनियर कॉलेज से अपनी 12 वीं की शिक्षा पूरी की। मिताली ने रूपारेल कॉलेज से अपनी डिग्री की पढ़ाई पूरी की हैं। मिताली अपने होने वाले राज ठाकरे और सास शर्मिला ठाकरे के साथ यूरोप टूर पर भी गई थीं।

 

Content Writer

Anjali Rajput