कौन है Pawri वाली लड़की दानानीर, जो एक वीडियो से रातों-रात हुई फेमस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 05:25 PM (IST)

सोशल मीडिया आज एक ऐसी जरिया बन चुका है, जहां एक वायरल वीडियो आपको रातों-रात स्टार बना चुका है। प्रिया प्रकाश वारियर, ढिंचैक पूजा, शाशा जैसे ऐसे कई चेहरे हैं, जो रातों-रात एक वीडियो से फेमस हो गए हैं। उनके बाद अब दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) इंस्टाग्राम पर सेंशेसन बन चुकी है, जिनके चर्चे अब हर जगह हो रहे हैं।

रातों-रात स्टार बनी दानानीर

दरअसल, दानानीर ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो काफी पॉपुलर हो चुका है। इस वीडियो में उन्होंने 'पार्टी' की जगह 'पॉरी' (Pawri) शब्द का इस्तेमाल किया है। वीडियों में उन्होंने कहा," ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पारी/पार्टी हो रही है"। उनका यही अंदाज लोगों को खूब भा रहा है, यहां तक कि भारतीयों पर भी उनका खुमार खबह सिर चढ़कर बोल रहा है। दानानीर ने यह वीडियो अपने दोस्तों के साथ मिलकर बनाया है।

संगीतकार यशराज ने भी बनाया मैशअप

यहां तक कि संगीतकार यशराज मुखाटे ने भी उनकी वीडियो के साथ एक मैशअप बनाया। बता दें कि यशराज भारतीय डेली सोप की चर्चित कैरेक्टर कोकिलाबेन के डायलॉग 'रसोडे में कौन था' का मैशअप वीडियो बनाकर पॉपुलर हुए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज से मैं पार्टी नहीं सिर्फ 'पॉरी' करूंगा क्योंकि पार्टी करने में वो मजा नहीं जो पॉरी करने में है।’

वहीं, स्मृति ईरानी ने यशराज मुखाटे के पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा, ‘जब आपको #Pawri से ज्याद देसी टॉमी पसंद हो’। मुझे पता है कि मैं #Pawri के लिए लेट हूं पर देर आए दुरुस्त आए। #Pawri छोड़ो शहनाज की फीलिंग का सोचो’।

कौन हैं दानानीर मोबीन?

19 साल की दानानीर पाकिस्तान के शहर पेशावर की रहने वाली हैं। इंस्टा और ट्विटर बायो के अनुसार वो एक कॉन्टेंट क्रिएटर है, जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दानानीर ने यह वीडियो नथिया गली घूमने हुए बनाया है, जोकि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में है। पाकिस्तान में खुद की डींग हांकने वालों को बर्गर कहा जाता है, जिनपर तंज कसते हुए दानानीर ने यह वीडियो बनाया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "उत्तरी इलाकों में जाने के बाद बर्गर्सः ये हमारी पॉरी हो रही है।"

फेशन और मेकअप के भी देती हैं टिप्स

सोशल मीडिया पर फेमस दानानीर खुद को यू-ट्यूबर बताती हैं और अक्सर फैशन व मेकअप से जुड़े टिप्स शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी दुनिया के सामने अपनी राय रखती हैं। लोग उनकी खूबसूरती के भी काफी कायल हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत सारी कैंडिड तस्वीरें हैं, जिनमें वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मस्ती में बनाया था वीडियो

दनानीर ने बताया है कि वीडियो में पारी बोलना उनका असल एक्सेंट नहीं है बल्कि उन्होंने जानकर ऐसा बोला है। उन्होंने सिर्फ मजाक में यह वीडियो बनाया था। 4 सेकेंड का इस वीडियो को 2 लाख 74 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं, इस वीडियो पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

गानें की भी शौकीन

दानानीर गानें, पेटिंग की भी काफी शौकीन है। उनके इंस्टा को देखकर लगता है कि उन्हें ट्रैवलिंग का भी काफी शौक है क्योंकि वह आए दिन अपनी यात्रा के फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput