श्रीकृष्ण की ‘यशोदा मैय्या’ आज हैं कहां ? टीवी छोड़ अब ऐसे कमा रहीं हैं लाखों!

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 07:18 PM (IST)

रामानंद सागर के डायरेक्शन में बने धारावाहिक ने फैंस के दिल में गहरी जगह बनाई। फिर वो रामायण हो या एपिक शो श्री कृष्णा। लॉकडाऊन में रामायण ने फिर लोगों का खूब मनोरंजन किया उसे देखने का क्रेज भी लोगों में वैसे का वैसे ही दिखा। अब तो श्रीकृष्ण भी प्रसारित हो रहा है। रामायण की तरह श्रीकृष्ण में काम करने वाले केरेक्टर भी खूब पसंद किए गए। श्री कृष्ण हो या मां देवकी हो व यशोदा, दोनों ही मांओं का किरदार भी खूब काबिल-ए-तारीफ था। अब जब यह शोज दोबारा प्रसारित हो रहे हैं तो लोगों के दिलों में यह उत्सुकता उठी है कि आखिर शो के कैरेक्टर्स इस वक्त हैं कहां और क्या कर रहे हैं। वहीं पुराने किस्सों को सुनने के लिए भी फैन्स बेहद उत्सुक रहते है। 

PunjabKesari

रामायण के बाद अब दूरदर्शन पर श्रीकृष्ण सीरीयल लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है जिसके बाद लोग ये जानना चाहते है कि उनके फेवरेट कैरेक्टर श्रीकृष्ण की मैय्या यशोदा आज कहां है... 

तो चलिए आपको बताते है कि वे आजकल वे कहां है और क्या कर रही है...

सीरियल में यशोदा मैय्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दामिनी कंवल शेट्टी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में अलग पहचान बनाई सीरियल में उनकी एक्टिंग को खूब सहारा गया लेकिन इसके बाद वे टीवी इंडस्ट्री में तो इतनी एक्टिव नही रही लेकिन उन्होंने श्रीकृष्ण के अलावा अलिफ लैला और परंपरा जैसे शोज भी किए है हालांकि प्रेजेंट की बात करें तो उनका नाम कन्नड़ इंडस्ट्री में बेहद फेमस है जहां वह  खूब नाम कमा रही हैं। वहीं अगर लुक की बात करें तो सीरियल में पारंपरिक व सिंपल सॉबर दिखने वाली यशोदा रियल लाइफ में काफी मॉडर्न हैं उनकी लुक देखकर एक बार तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि दामिनी खुद का प्रोडक्शन हाउस चला रही हैं। वे कन्नड़ सिनेमा की प्रोड्यूसर हैं। और उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की है। इसके साथ ही वह अपना खुद का प्रोडक्‍शन हाउस 'इटरनल फ्लेम प्रोडक्‍शन' चलाती हैं। वह भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन आज वे प्रोडक्शन लाइन में एक जाना माना नाम है। साथ ही उन्‍होंने कई फिल्‍में डायरेक्‍ट भी की हैं और कुछ की कहानियां भी लिखी हैं। 

PunjabKesari

दामिनी ने अपने करियर की शुरुआत थियेटर से की थी। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग में रुचि थी। इसी वजह से उन्होंने स्‍कूल के दिनों में ही उन्होंने थ‍िएटर ग्रुप को जॉइन कर लिया था। 

आपको बता दें रामायण के बाद दूरदर्शन पर रामानंद सागर के शो श्रीकृष्ण को 3 मई को दोबारा टेलीकास्ट किया गया जिसे लोग खूब प्यार दे रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static