GQ Awards: डिस्को बॉल बन पहुंची सोनाक्षी तो डायना ने पहना अजीबोगरीब ब्लेजर

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 06:03 PM (IST)

मुंबई में गुरुवार की शाम को GQ मेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 का आयोजन किया गया जिसमें जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और रेड कारपेट पर एक से बढ़कर एक लुक में लोगों का ध्यान अपनी और खींचते नजर आए। वहीं, कुछ ऐसी सेलिब्रिटीज भी थी जो अपने खराब लुक से खास इम्प्रैशन नहीं जमा पाईं।

 

 

- चमकीली ड्रेस में दिखीं सोनाक्षी


जिस सिलेब्रिटी ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा आकर्षित किया वो थी हमारी रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा जिसकी वजह रही उनकी डिस्को बॉल जैसी ड्रेस। 

 


- एक्स्ट्रा स्वैग में दीपिका 


GQ के रेड कारपेट पर ब्लैक कलर की हाई-वेस्ट लेदर पैंट्स को दीपिका ने ऑफ-वाइट कलर की लॉन्ग पफ स्लीव्स वाली शर्ट के साथ पहना था। एक्सट्रा स्वैग के लिए दीपिका ने अपनी शर्ट का कॉलर ऊपर रखा था जो उनपर सूट कर रहा था। 

 


- अजीब ड्रैस में डायना पेंटी


अवॉर्ड सो के रेड कारपेट पर पहुंची डायना पेंटी वैसे तो स्टनिंग लग रही थी, मगर उनका टॉप थोड़ा अजीब था। दरअसल, डायना ने ezra द्वारा डिजाइनर डिकंस्ट्रक्टेड जैकेट पहनी जो आधी जैकेट थी तो आधी ट्यूब टॉप...शिमरी पेंट के साथ डायना ने जैकेट को टीमअप किया। 

 


- व्हाइट ड्रैस में नोरा फतेही रही फीकी


डांसर और एक्ट्रैस नोरा फतेही व्हाइट नेल वर्क शॉर्ट स्कर्ट के साथ अजीब से टॉप में दिखीं। व्हाइट तो नोरा पर खूब सूट कर रहा था लेकिन रफ्फल डीप ऑफ शोल्डर टॉप उनपर काफी अजीब लग रहा था। 

 

 

- ब्लैक ड्रैस में और भी मोटी दिखीं भूमि


वहीं भूमि पेडनेकर ब्लैक नेट और फ्रिंड वर्क गाउन में रेड कारपेट पर नजर। भूमि का गाउन तो काफी सैक्सी था लेकिन ब्लैक में भूमि और भी मोटी लग रही थी।

 


- व्हाइट पंजसूट में हुमा नहीं बिखेर पाईं जलवा


GQ के रेड कारपेट एक्ट्रैस हुमा कुरैशी व्हाइट जंपसूट में नजर आईं लेकिन इस ड्रैस में हुमा कुछ खास जलवा न बिखेर पाईं। 

 


- वेलवेट पेंटसूट में सेलिब्रिटी


वहीं ये एक्ट्रैस ओवरसाइज वेटलेट पेंटसूट पहने रेड कारपेट पर नजर आईं। मगर अपने लुक लोगों को खास आकर्षित नहीं कर पाई। 


 

Content Writer

Sunita Rajput