वो समय जब अपने ही पिता से नफरत करने लगी थी पूजा भट्ट

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 06:13 PM (IST)

पूजा भट्ट भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में पूजा भट्ट ने नेपोटिज्म के कारण महेश भट्ट पर होने वाले वार का जवाब दिया। वहीं इस बात से तो कोई इन्कार नहीं कर सकता कि पूजा आलिया और मां सोनी राजदान के बेहद करीब हैं लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय ऐसा था जब पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट और मां सोनी से नफरत करती थीं।

दरअसल इस नफरत का कारण था महेश भट्ट की दूसरी शादी। महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण थीं। किरण अनाथ थी और लंबे अर्से तक एक दूसरे को डेट करने के बाद महेश भट्ट ने किरण से शादी की। महेश भट्ट और किरण के दो बच्चे हैं राहुल भट्ट और पूजा भट्ट लेकिन शादी के काफी साल बाद दोनों अलग हो गए और महेश भट्ट ने किरण को तलाक दे दिया और सोनी राजदान से शादी कर ली। 

जब पूजा भट्ट को ये पता चला कि उनके पापा उनकी मम्मी को छोड़ किसी और से शादी कर रहे हैं तो वो उस वक्त वो बहुत नाराज हो गईं थी। इतना ही नहीं एक समय ऐसा था कि पूजा भट्ट पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान से नफरत करने लगी थी क्योंकि उन्हें लगता था कि सोनी ने उनसे उनके पिता छीन लिए हैं। 

दरअसल इस किस्से की जानकारी पूजा ने खुद अपने इंटरव्यू में दी थी...। पूजा के अनुसार उस समय वो सोनी राजदान से इतनी नफरत करने लगी थी कि अगर कोई उनका नाम भी लेता था.. तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता था लेकिन फिर उनकी मां किरण ने उन्हें समझाया कि अगर उनकी मम्मी का रिश्ता नहीं चल सका तो इसका मतलब ये तो नहीं कि वो बुरे इंसान हैं। 

वहीं आपको बता दें कि किरण को तलाक देने के बाद महेश भट्ट परवीन बॉबी पर फिदा हो गए थे लेकिन फिर उन्होंने सोनी राजदान से शादी की जिनसे उनको दो बेटियां हैं। 

वहीं इन दिनों भट्ट फैमिली नेपोटिज्म के जाल में पूरी तरह जमकर फंसी हुई हैं। लोग उन्हें लगातार निशाने पर ले रहें हैं इतना ही नहीं लोग तो आलिया की फिल्म सड़क - 2 का भी बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Content Writer

Janvi Bithal