जब Mona Singh ने Aamir Khan को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, गुस्से से घूर रहा था बाॅडीगार्ड

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 07:33 PM (IST)

जस्सी बनकर घर-घर में छाई एक्ट्रेस मोना सिंह को भला कौन नहीं जानता होगा। आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पहले ही टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में मोना ने अपनी चुलबुली अदाओं और एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस किया। उन्हें जो भी रोल मिला उसे पूरी शिद्दत के साथ पर्दे पर उतारा। ऐसा ही एक किरदार था फिल्म '3 इडियट्स' में, जिसमें वह करीना कपूर खान की बहन को रोल में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म के सीन के दौरान मोना ने एक्टर आमिर खान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जिसे देख सेट पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया। 

 

 

इसका खुलासा खुद मोना सिंह ने किया है। फिल्म में भारी बारिश में मोना सिंह की डिलीवरी का एक सीन दिखाया गया था। जिसमें आमिर खान और करीना वैक्यूम क्लीनर से मोना की डिलीवरी करते हैं। Humans Of Bombay को दिए एक इंटरव्यू में मोना ने बताया कि टेबल टेनिस का सीन काफी अलग था। वहां हर कोई अपनी स्टोरी शेयर कर रहा था। राजकुमार हिरानी ने कहा- 'मेरी बीवी ने मुझे किक मारी थी।' वहीं आर माधवन ने बताया- 'मेरी बीवी ने मुझे काट लिया था।'

 

आमिर खान को जड़ दिया था थप्पड़ 

वह कहती हैं- 'तब मैं सोचने लगी कि मुझे क्या करना चाहिए। फिर आमिर सर ने कहा कि तुम मुझे थप्पड़ मारना। उस सीन में मैंने उन्हें थप्पड़ मारा लेकिन वो ज्यादा जोर से नहीं लगा था। फिर आमिर सर ने कहा- असली वाला थप्पड़ मारो। मैंने पूरी सरदारनी जोश में उन्हें थप्पड़ मार दिया। उस वक्त उनका बॉडीगार्ड मुझे गुस्से से घूर रहा था और मैं भी साॅरी फील कर रही थी। हालांकि आमिर सर ने अपनी एक्टिंग जारी रखी, क्योंकि उन्हें नेचूरल काम पसंद है। उन्हें यह सीन रियल चाहिए था और मैंने वो किया भी है।'

 

 

जब लीक हुआ था मोना सिंह का MMS 

एक ऐसा वक्त भी आया जब मोना सिंह की पूरी जिंदगी ही बदल गई थी। साल 2013 में उनका ऑनलाइन एमएमएस लीक हुआ था। जिसमें दिख रही लड़की को लेकर कहा जा रहा था कि यह मोना सिंह है। हालांकि, मोना का कहना था कि यह एमएमएस फर्जी है। बाद में साइबर पुलिस ने भी जांच के बाद उस MMS को फर्जी और एडिटेड बताया था। कम ही लोग जानते होंगे जब वीडियो वायरल हुई थी उस वक्त मोना सिंह एक्टर विद्युत जामवाल संग रिलेशनशिप में थी।

 

 

साल 2019 में की शादी 

कहा जा रहा था कि दोनों शादी भी करने वाले भी थे, लेकिन वीडियो के वायरल होने के कुछ दिनों बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई। जिसके बाद मोना साल 2019 में श्याम गोपालन से शादी के बंधन में बंधी। मोना सिंह कमाल की डांसर भी हैं। उन्होंने 'झलक दिखला जा' सीजन 1 जीता था। फिर इसी शो के सीजन 3 और 4 को भी होस्ट किया था। इसके अलावा मोना सिंह 'क्या हुआ तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो', और 'कवच ...काली शक्ति से' जैसे शो में काम कर चुकी हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में वह आमिर खान की मां की भूमिका में नजर आई थी। 

Content Writer

Bhawna sharma