सौतेली मां करीना ने भी सारा को दी थी सलाह- ना करें सुशांत को डेट!

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 05:39 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई हैरान है।  इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी सारा अली खान को सलाह देती है कि सुशांत को डेट मत करना।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करीना का पुराना वीडियो

वीडियो में करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में करीना से पूछा गया कि  'आप सारा अली खान को क्या डेटिंग एडवाइज देना चाहेंगी.'  सवाल का जवाब देते हुए  उन्होंने कहा: "अपने पहले हीरो को डेट मत करना."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sarah’s debut film was Kedarnath with Sushant ! These small small things might hurt someone to great level, you never know ! 😣 @_adultgram_

A post shared by ℍⅈℒℒՏ m̸u̸s̸i̸c̸ ⛰️ (@hillcafe) on Jun 17, 2020 at 1:21am PDT

इतना कहते ही करीना जोर से हंसने लगती है। करीना ने यह 'स्टैरी नाइट 2' शो में कही थीं। करीना कपूर ने इशारों-इशारों में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ये बातें कही थीं। करीना का यह वीडियो काफी शेयर हो रहा है जिसे देखकर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है।

सुशांत के साथ सारा ने किया था डेब्यू

सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। खबरों की मानें तो फिल्म के दौरान सारा अली खान और सुशांत के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों का अफेयर चल रहा था हालांकि सारा-सुशांत ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा।
PunjabKesari, sara ali khan and sushant singh rajput

बता दें कि बीते रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। 34 वर्षीय सुशांत के परिवावालों का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते फिलहाल पुलिस लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static