जब सेल्फी लेने के लिए लोगों से फोन मांगती दिखी आलिया, बेहद क्यूट है ये वीडियो

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 12:00 PM (IST)

आलिया भट्ट ना सिर्फ दमदार एक्ट्रेस है बल्कि वह नटखट और चुलबुली भी खूब है। चुलबुले अंदाज के चलते ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। पिछले दिनों आलिया का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


याद हो कि  Zee Cine Awards के इवेंट में आलिया ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में शिरकत की थी। पिस्ता ग्रीन कलर का गाउन में वह काफी बोल्ड और  एलिगेंट लग रही थी। इस दौरान एक बच्चे की मां आलिया ने लाइमलाइट लूटने का काम किया था। इस बीच उन्होंने सेल्फी लेने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 


हुआ यूं कि  इवेंट के बीच एक्ट्रेस पैपराजी के पास आती है तो एक शख्स कहता है कि हम लोगों को आपके साथ एक सेल्फी चाहिए। ये सुनते ही एक्ट्रेस तैयार हो गई और पूछने लगी सैमसंग का फोन किसके पास है। फोन की तलाश जैसे ही एक्ट्रेस की पूरी हुई तो उन्होंने हाथ में फोन पकड़कर सेल्फी कॉर्नर पूछा। 


इस दौरान फैंस के साथ- साथ आलिया भी काफी Excited नजर आई। लोगों को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आया। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उनके इस खूबसूरत गाउन की कीमत 1 लाख 71 हज़ार 740 रुपये बताई गई है। फैशन ब्रांड कोस्टारेलोस के क्लेकशन से इस कैरी किया गया था।

आलिया ने अपने लुक को पन्ना और डायमंड नेकलेस से कंप्लीट किया था। उन्होंने इस दौरान मिनिमल मेकअप ही चुना था, जिसमें कोहल रिमेड आंखें, हाईलाइट किए हुए गाल और ग्लॉसी लिप्स शामिल थे। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ वेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा था।
 

Content Writer

vasudha