पूरे भारत में WhatsApp हुआ डाउन, Twitter पर लोगों ने कुछ यूं निकाली अपनी भड़ास

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 01:44 PM (IST)

भारत के यूजर्स इस समय बे हद परेशानी का सामना कर रहे हैं, क्योंकि व्‍हाट्सऐप का सर्वर देश भर में डाउन हो गया है। मंगलवार को अचानक WhatsApp पर  तकनीकी खराबी  आ गई है, जिसके चलते लोगों को मैसेज भेजने और रिसीव करने में परेशानी हो रही है। लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

 
व्‍हाट्सऐप के ठप होने की वजह से कई कंपनियों में कामकाज भी थम गया है। वहीं सोशल मीडिया पर #WhatsAppDown टॉप  ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- मैं ताे बार- बार अपना वाई-फाई चेक कर रहा था लेकिन ट्विटर पर पता चला कि सभी ही परेशान हैं।


दरअसल एकदम से सोशल मीडिया ऐप बंद होने के कारण बहुत से यूजर्स को यह समझ ही नहीं आई कि आखिर उनके फोन पर व्हाट्सएप क्यों नहीं चल रहा है। बहुत से लोग इसे अपनी इंटरनेट अथवा वाईफाई में खराबी समझकर बार-बार उसे चेक करते दिखे, लेकिन समस्या तो कुछ और ही है।


अभी यह स्पष्ट नहीं है कि व्‍हाट्सऐप डाउन किस कारण से हुआ है। पर ट्विटर पर तो जैसे बाढ़ सी आ गई है लोग अपने- अपने अंदाज में Whats App ना चलने को लेकर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


WhatsApp के डाउन होने को लेकर Downdetector ने भी रिपोर्ट किया है। उसने लिखा कि-  भारत में करीब आधे घंटे से लोग वॉट्सऐप पर मैसेज नहीं सेंड कर पा रहे हैं। लोग जल्द से जल्द व्‍हाट्सऐप के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। 


 

Content Writer

vasudha