बहन समझकर माफ कर दो...ऐसा क्या हुआ भारती सिंह को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 05:55 PM (IST)

अपनी कॉमेडी से घर- घर में पहचान बना भारती सिंह को अकसर कैमरे के सामने मस्ती करते देखा जाता है। लेकिन इस बार मस्ती करनी इतनी भारी पड़ गई कि काॅमेडियन को हाथ जाेड़कर माफी मांगनी पड़ी। हाल ही में भारती ने दाढ़ी मूछ लगाकर इसके फायदे बताने की कोशिश की थी पर कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


मामला बढ़ता देख भारती ने वीडियो जारी कर माफी मांगी। अपने वीडियो में कॉमेडियन ने कहा कि-  "मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैंने उस वीडियो को कई बार देख चुकी हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी उस देखो"।  उन्होंने दावा किया है कि वह इस वीडियो में किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है।


 भारती आगे कहती है कि-  "मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी लेकिन अगर इससे किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. मैं खुद एक पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं और मैं हमेशा उनका सम्मान करती हूं, मुझे भी पंजाबी पर गर्व है" । उन्होंने कहा "मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए, ना कि किसी का दिल दुखाने के लिए. अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ हो तो माफ कर देना अपनी बहन समझकर"।

PunjabKesari

वायरल हो रहे वीडियो में  भारती मस्ती मजाक में जैस्मिन से कहती है- ढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए।  दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं। इस वीडियो को देश सिख समुदाय काफी भड़क गए और भारती सिंह को बाॅयकोट करने की मांग भी उठने लगी। इस सब से बचने के लिए भरती ने माफी मांगी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static