माता सीता को लेकर ये क्या बोल गए विक्रांत मेस्सी, अब ''12वीं फेल'' स्टार को मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 06:38 PM (IST)

कहते हैं ना जिसका नाम होता है वही बदनाम होता है। '12वीं फेल' में पास होने वाले एक्टर विक्रांत मैसी के साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है। एक फिल्म से लाखों दिलों में खास जगह बना चुके एक्टर अपने एक पुराने ट्वीट को लेकर विवाद में फंस गए हैं। हालात ऐसे हो गए कि उन्हें सामने आकर खुद माफी मांगनी पड़ी


फिल्म  '12वीं फेल',  2023 की सबसे चर्चित रिलीज में से एक रही और इस इंस्पायरिंग स्टोरी वाली फिल्म को दर्शकों ने भी खूब सराहा। सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। इस फिल्म में विक्रांत का दमदार काम देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया। 

दरअसल ये ट्वीट 2018 का है जब जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। उस पर एक्टर ने गुस्सा जाहिर करते हुए एक कार्टून शेयर किया था। इस कार्टून में हाथ में अखबार थामे देवी सीता कार्टून में भगवान राम के बारे में बताती नजर आईं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मेरा अपहरण रावण ने किया था, आपके भक्तों ने नहीं.' ।


इस  कार्टून को देख लोग काफी भड़क गए हैं। ऐसे में एक्टर ने अपनी गलती मांगते हुए लिखा - '2018 में मेरे एक ट्वीट के संदर्भ में, मैं कुछ शब्द कहना चाहूंगा: हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाने, बदनाम करने या अपमान करने का मेरा इरादा कभी नहीं था, लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, तो समझ आता है कि यही बात एक अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी और मैं अत्यंत विनम्रता के साथ उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जिन्हें ठेस पहुंची है।
 

Content Writer

vasudha