जो भी है सब फॉर्मेलिटीज हैं.... स्वरा भास्कर को शादी की बधाई देते हुए ये क्या बोल गई कंगना

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 05:53 PM (IST)

बॉलीवुड में कुछ नया हो और पंगा गर्ल कंगना रनौत कुछ ना बोले ऐसा तो हो नहीं सकता। वैसे तो इंडस्ट्री के न्यूली वेड कपल को शादी की बधाई देने में कंगना हमेशा आगे रहती है, लेकिन उनके मैसेज में कहीं ना कहीं कुछ छिपा जरूर होता है। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री स्वरा भास्कर के मामले में देखने को मिला, जिन्होंने हाल ही में शादी के बंधन में बंध कर सभी को हैरान कर दिया। 

 
‘वीरे दी वेडिंग' फेम  स्वरा भास्कर ने वीरवार को फहद अहमद को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी। फहद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा शाखा ‘समाजवादी युवजन सभा' के प्रदेश अध्यक्ष हैं,  ऐसे में यह शादी कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गई। अदाकारा ने अपने दोस्त और समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद संग कोर्ट मैरीज की है, जल्द ही वह  पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करेंगे। 

स्वरा की शादी की तस्वीरे सामने आने के बाद फैंस के साथ- साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स उन्हें बधाई दे चुके हैं। स्वरा को कभी बी ग्रेड फिल्म की एक्ट्रेस बताने वाली कंगना रनौत ने भी इस कपल को बधाई दी। उन्होंने अपने मैसेज में लिखा-  'आप दोनों खुश दिख रहे हैं, ऐसे ही आप पर भगवान की कृपा बनी रहे। शादी हमेशा दिलों में होती है बाकी जो भी है वो सब फॉर्मेलिटीज हैं.' ।

कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। उनके कहने के मायने क्या है ये तो हम नहीं जानते लेकिन इस ट्वीट ने कंगना और स्वरा के विवाद को जरूर याद दिला दिया। कंगना ने 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा और तापसी पन्नू पर कमेंट करते हुए कहा था कि दोनों आउटसाइडर होने के बावजूद करण जौहर को इम्प्रेस करने के लिए नेपोटिज्म का सपोर्ट करती हैं, फिर भी उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलता है। इन दाेनों के  बीच कई बार जुबानी जंग देखने काे मिल चुकी है। 
 

Content Writer

vasudha