स्मृति ईरानी को लेकर ये क्या लिख दिया कांग्रेस ने? केंद्रीय मंत्री ने भी तुरंत किया पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 06:35 PM (IST)

 उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक लाख से अधिक मतों की बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने ईरानी को निशाने पर लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

PunjabKesari
ईरानी ने 2019 में इस सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को पराजित किया था, ऐसे में उन्हें इस तरह का हार का सामना करने पड़ेगा इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इसी बीच  कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ईरानी की एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा- 'गुमशुदा'। हालांकि स्मृति ईरानी ने भी कहां चुप रहने वाली थी उन्होंने भी देर ना लगाते हुए तुंरत  कांग्रेस को जवाब दे दिया।

PunjabKesari
कांग्रेस पार्टी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- स्मृति महिला पहलवानों के सवालों पर ट्वीट छिपाती है, वहीं मीनाक्षी लेखी पहलवानों के सवालों पर भागती हैं। कांग्रेस ने दोनों नेताओं की तस्वीर भी शेयर की। अब ईरानी ने भी इसके जवाब में लिखा- 'हे दिव्य राजनीतिक प्राणी , मैं अभी सिरसिरा गांव , विधान सभा सलोन , लोक सभा अमेठी से निकली हूं धूरनपुर की ओर। अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।'

PunjabKesari
वहीं इससे पहले प्रियंका गांधी ने भी नतीजों को लेकर किशोरी लाल शर्मा की जमकर तारीफ की और स्मृति ईरानी पर तंज कसा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-, ‘किशोरी भइया मुझे कभी भी ये शक नहीं रहा, मैं हमेशा से जानती थी कि तुम ही जीतोगे. इस लगभग तय जीत के लिए मैं दिन से आपको मुकारकबाद देती हूं. साथ ही सभी भाई-बहनों को मेरी तरफ से प्यार.’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static