' हमारी बेटी का स्वागत..', Tina Ambani ने धूमधाम से किया अपनी नई बहू का स्वागत...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 02:30 PM (IST)

बिजनेसमैन अनिल अंबानी व टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल हाल में ही शादी के बंधन में बंधे है। अनिल अंबानी ने बेटे की शादी को काफी प्राइवेट रखा और अब टीना अंबानी ने जय अनमोल की शादी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। टीना अंबानी पहली बार सासू मां बनी है ऐसे में वो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बेटे की शादी की तस्वीरों के साथ टीना अंबानी ने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "हमारी बेटी का स्वागत! धन्य और खुशी के रूप में कृशा हमारे घर में प्रवेश कर रही हैं। अनमोल के लिए एक नया अध्याय, घर में एक नई ऊर्जा, हम सभी के लिए एक नई शुरुआत। आभार।"  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)


टीना अंबानी ने शेयर की थी शादी की तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

वही, बीते दिन अनमोल अंबानी की शादी के फोटोग्राफर सैम और एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में अनमोल और कृशा की ग्रैंड शादी की एक झलक देखने को मिली। तस्वीरें में दिखाया गया है कि अंबानी परिवार बारात के लिए तैयार है और खुलकर डांस कर रहा है। टीना अंबानी ने अपने बेटे की बारात में बहनों के साथ खास डांस परफॉर्मेंस दी थी। वही कृशा शाह ने अपनी बारात को लाइव देखा था और वो अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटिड थी।


अपने पोते की शादी में स्वर्गीय बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी की पत्नी कोकिलाबेन अंबानी काफी खूबसूरत लग रही थी। शादी के दिन कोकिलाबेन ने अपने लुक को रीक्रिएट किया था। दरअसल, कोकिलाबेन अंबानी ने अनमोल की शादी में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट डायमंड नेकपीस पहना था। साथ ही लाल रंग की बिंदी लगाई थी। बता दें कि इससे पहले उन्होंने इस साड़ी को अर्जुन कोठारी के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहना था। कोकिलाबेन अंबानी ही नहीं नीता अंबानी ने भी अनमोल की शादी में अपने लुक को दोहराया था। उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला की पिंक कलर के लहंगे को रिपीट किया था जो उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी की इंगजेटमेंट में वियर किया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

शादी में पहुंचे थे कई सेलेब्स

 


बता दें कि अनमोल और कृशा शाह की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे खासकर बच्चन परिवार। कृशा और अनमोल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब शादी के बंधन में बंधे है। कृशा शाह पेशे से वर्कर हैं। वो अपने भाई मिशाल शाह के साथ 'डिस्को' नाम की एक कंपनी चलाती हैं। कृशा इसकी को-फाउंडर होने के साथ-साथ सीईओ भी हैं। अनमोल की तरह उनकी होने वाली पत्नी कृशा को भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कृशा के पिता एक बिजनेसमैन है और मां फैशन डिजाइनर।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static