Cannes की कुछ बेकार ड्रेसेज! 'ये भूल गई Cannes Film Festival है Fashion Festival नहीं'

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 02:28 PM (IST)

कांस फ़िल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड डिवाज से लेकर फैशन influencer गर्ल्स ने डिजाइनर आउट्फ़िट्स में एंट्री ली।कुछ को तो अपनी लुक्स के लिए वाहवाही मिली तो कुछ को यूज़र्स ने जमकर ट्रोल किया लेकिन एक्ट्रेस नंदिता दास ने इसे लेकर एक reality बतायी है कि लोग लगता है कि ये भूल गये है कि  फ़िल्म फेस्टिवल है ना की कोई फैशन फ़ेस्टिवल । दरअसल उनका इशारा इस और था कि अब फिल्मे कम फ़ैशन और divas फ़ैशन की और ज्यादा फोकस किया जा रहा है।

ख़ैर divas क़ी बात करें तो इस बार कुछ ने ऊट-पटांग ड्रेसेज़ पहन कर खुद खूब मजाक उड़ा चुकी है

ऐश्वर्या राय

जैसे ऐश्वर्या की एक ही लुक सामने आयी थी जिसमें उन्होंने ग्रे गाउन पहना था गाउन की हुड इतनी बड़ी और अजीब थी की सोशल मीडिया पर उनका जमकर मज़ाक बना किसी ने ऐश को फोईल पेपर कहा तो किसे ने बोरिंग बूढ़ी।

उर्वशी रौतेला

वियर्ड ड्रेसअप में उर्वशी रौतेला की ग्रीन ड्रेस भी आई जो फैदर की बनी थी।लोगों ने उन्हें हरा तोता कहा तो किसी ने पेड़।

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर की फ़र्स्ट लुक ब्लैक नेट के स्विमसूट में आई थी मृणाल को troller ने काली मैना कहा वही कुछ ने कहा की ये क्या पहन लिया।वही कुछ ने तारीफ भी की।

मौनी रॉय

मौनी रॉय की वैसे तो हर लुक पसंद की लेकिन एक ड्रेस को ट्रोल किया हुआ। ब्लू फेदर की शॉर्ट ड्रेस में ट्रोल करते एक यूज़र ने कहा कि Urfi ने सब को बिगाड़ दिया है! एक ने उन्हें मुर्गी से कंपेयर कर दिया।

नीलम कौर गिल

ब्रिटिश पंजाबी मॉडल नीलम कौर गिल इस दौरान टोनी वार्ड कोटयोर गाउन में दिखी गाउन कुछ को पसंद आया तो  किसी की समझ से बाहर रहा।

होसकेलसा

फ़ॉरेन मॉडल होसकेलसा विक्टोर और राल्फ़ के डबल शेड स्टाइल ड्रेस अजीब लगी indian यूज़र्स ने इसे वाहियात कहा।

Content Writer

Vandana