आलिया को लोगों ने कहा आंटी तो बॉलीवुड दीवाज में दिखा रेड कलर का क्रेज

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 11:51 AM (IST)

आए दिन फैशन बदलता रहता है। इन दिनों फेस्टिवल सीजन चल रहा है तो दीवाज भी नए ट्रेंड के साथ स्पॉट हो रही है। पिछले हफ्ते दीवाज ने करवा चौथ का व्रत रखा और ज्यादातर ट्रेडीशनल लुक में दिखी। आप भी इन दीवाज से आइडिया ले सकते है कि इस सीजन क्या In रहेगा और क्या out? चलिए आपको इस हफ्ते की बेस्ट व worse ड्रेसेज के बारे में बताते हैं। 

 

-सबसे पहले बात करते हैं अनुष्का शर्मा की। अनुष्का को डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की रेड साड़ी में देखा गया, जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स वियर किए। 

-एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर साड़ी में दिखी। शिल्पा ने रेड कलर की साड़ी वियर की थी, जिसका ब्लाउज उन्हें अलग लुक दे रहा था। 

-एक इवेंट के दौरान एेश्वर्या राय बच्चन ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखी जिसके साथ उन्होंने बालों को स्ट्रेट किया था और लाइट कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी। अपने इस लुक को लेकर एेश्वर्या ट्रोल हो गई। किसी ने उन्हें कोइना मित्रा तो किसी ने कहा कि thank god  एेश्वर्या ने रेड लिपस्टिक नहीं लगाई। 

-आगे बात करते है एक्ट्रेस रवीना टंडन की। रवीना को भी रेड कलर के आउटफिट में स्पॉट किया गया। फेस्टिवल सीजन के लिए रवीना का यह आउटफिट परफेक्ट है। 

-इस बार सोनम ने अपने ब्राइडल आउटफिट से सभी का दिल जीत लिया। सोनम ने पिंक कलर का लहंगा वियर किया था, जिसके साथ उन्होंने गले में नेकलेस और मांग टीका भी लगाया था। 

-एक्ट्रेस दिव्या खोंसला कुमार भी रेड कलर के ट्रेडीशनल आउटफिट में नजर आईं। दिव्या ने शरारा सूट पहना था, जिसके साथ लाइट वेट झुमके कैरी किए। 

-अब बात करते है बेबो की। एक इवेंट में बेबो और आलिया एक साथ स्पॉट की गई। इस दौरान आलिया ने ऑफ-शोल्डर लेंदर ड्रेस वियर की थी वही दूसरी ओर करीना व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस में दिखी।

-आलिया के फैंस को उनका लुक कुछ खास नहीं लगा। एक यूजर ने लिखा,इन दिनों आलिया हॉट दिखने की कोशिश कर रही है लेकिन वह आंटी लगती है। लोगों ने कहा कि आलिया से ज्यादा अच्छी करीना लग रही है। यही नहीं एक यूजर ने तो आलिया को makeup artist बदलने की सलाह दी।

-आखिर से बात करते है टीवी की सबसे खूबसूरत हसीना हिना खान की। हिना ने peach कलर का लहंगा वियर किया था, जिसके साथ उन्होंने गले में नेकलेस और मांग टीका लगाया। आउटफिट के साथ हिना का मेकअप भी बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था। 

Content Writer

Priya dhir