Weekly Fashion: बेबी शॉवर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एमी तो करीना-सोनम का फैशन पड़ गया फीका

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 10:51 AM (IST)

दीवाज के फैशन को यंग गर्ल्स फुल ऑन कॉपी करती हैं इसलिए तो हम हर हफ्ते आपके लिए फैशन से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट लेकर आते हैं ताकि आपको मिलें लेटेस्ट ट्रेंड के ढेरों आइडियाज। आज हम आपको दीवाज के पिछले हफ्ते की ड्रेसेज के बारे में बताएंगे जिन्होंने फैंस को खूब इंप्रेस किया, वहीं उन दीवाज का भी आपको लुक दिखाएंगे जो कोई खास इंप्रेशन नहीं डाल पाईं।

 

सबसे पहले बात करते हैं बेबो की... बेबो ने हाल ही में ब्लैक एंड ग्रीन ड्रेस पहनी थी लेकिन वह ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। वहीं करीना अपनी डलती स्किन के लिए भी ट्रोल हो गई। फैंस  ने कहा कि अब वह बूढ़ी दिखती हैं।

श्रद्धा कपूर साहो की प्रमोशन में एक से बढ़कर एक ड्रेस में नजर आईं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में सबका दिल जीत लिया। यह ड्रेस स्लिम कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए एकदम परफेक्ट है। वहीं उनका गर्लिश हेयरस्टाइल भी लोगों को पसंद आया।

साड़ी में सबको इंप्रेस करने वाली वेस्टर्न में भी छा गई। जी हां हम बात कर रह हैं कंगना की जो हाल ही में लाइट ग्रे ड्रेस में नजर आईं। वहीं स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई, जिसमें वह एक दम कूल लग रही थी।

दीवाज से कम नहीं हमारी गोल्डन गर्ल पीवी सिंधु, हाल ही में उन्होंने डिजाइनर श्रेया स़ॉम के लिए रैंपवॉक की। वह पिंक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने रफ्फल ब्लाऊज वियर किया था। लोगों को लुक पसंद आईं।

वहीं, हमारी फैशन आइकन सोनम आजकल अपने फैशन से लोगों को खास इंप्रेस नहीं कर पा रहीं। उनकी व्हाइट एंड रैड ड्रेस भी फेल रहीं।

वहीं रेड शरारा स्टाइल साड़ी में अमायरा दस्तूर खूब पसंद की गईं। आप चाहे तो इस तरह की स्टाइलिश ड्रेस वेडिंग फंक्शन के लिए चूज कर सकती हैं।

एमी जेक्सन की बेबी शॉवर ड्रेस भी बहुत खूबसूरत थी वहीं जेनेलिया ने मॉडर्न टच वाली स्लिट साड़ी के साथ स्नीकर पहनें जो उन्हें कूल दिखा रहे थे लेकिन हमारी यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी स्टाइलिश ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई लोगों ने कहा कि समझ नहीं आ रहा पहना क्या है। किसी ने कहा-इसे पब्लिक में नहीं पहन सकतें।

Content Writer

Priya dhir