Weekly Fashion: अदा के Shoe और रश्मि के नेम प्लेट इयररिंग्स देखकर उड़े लोगों के होश

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 04:43 PM (IST)

चलिए आपको बताते है इस हफ्ते की फैशन रिपोर्ट। वैसे तो इस वीक शिल्पा शेट्टी की साड़ी और अदा शर्मा के शूज और दिव्या कुमार खोसला के लॉन्ग बूट खूब पसंद किए गए। मगर इनके अलावा भी कई दीवाज अपने फैशन में बाजी मार ही गई जबकि कुछ ट्रोल भी हुई। 

शिल्पा की साड़ी तो खूबसूरत थी ही लेकिन सेक्सी कमर ने खूब लाइमलाइट बटोरी। किसी ने उनकी स्लिम कमर की तारीफ की तो किसी उनके जवां चेहरे की। 

अदा की अदाएं ही लोगों को घायल कर जाती है। इस बार उनका मास्क नहीं तो उनके शूज ही वाह-वाही बटोर ले गए। मैडम ने पहने ही इतने यूनिक जूते की सबकी निगाहें उनपर टिकी रही। 

इस बार सारा के बैग को देखकर तो लगा कि वो किटकैट की बड़ी फैन है। फिर चाहे लोगों ने इसे सारा का स्टाइल स्टेटमेंट कहा हो या किटकैट कंपनी की प्रमोशन, खैर जो भी हो मैडम का बैग था बड़ा यूनिक। 

कपूर सिस्टर्स तो थी ही लेकिन इस बार ये शेट्टी सिस्टर्स भी फैशन में गोल सेट कर गई। दोनों बहनें एक जैसे कपड़ों में दिखी। दोनों की तारीफ भी जमकर हुई। 

क्या आपने रश्मि देसाई के ईयररिंग्स नोटिस किए। जी हां, रश्मि तो भई कानों में ऐसे ईयररिंग पहनकर पहुंची कि फैंस ने भी कह दिया कि क्या नेम प्लेट लटकाए है कानों में...

यहां आपने खुशी कपूर का ट्रांसपेरेंट टॉप तो नोटिस कर लिया लेकिन क्या आपकी नजर उनके मोजो पर पड़ी। जी हां, मैडम अलग-अलग मोजो में स्पॉट हुई। एक पैर में ऑल ब्लैक तो दूसरे में उन्होंने पेरेट सॉक्स पहनी।

बात पूजा हेगड़े के वॉलेट ब्रेसलेट की करें तो वो भी खूब लाइमलाइट में आय़ा। आप भी इस तरह अपने वॉलेट को हैंड से अटेच करके रख सकते है।

Content Writer

Sunita Rajput