अपनी ड्रेस में Uncomfortable दिखीं परिणीति तो मलाइका को लोगों ने फिर कहा Aunty

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 11:19 AM (IST)

आए दिन बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में स्पॉट होती हैं। हर हफ्ते दीवाज का ट्रेडीशनल व वेस्टर्न दोनों लुक देखने को मिलते हैं। कुछ एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं तो किसी को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता हैं। चलिए हम आपको इस पैकेज में बताते हैं कि इस हफ्ते किसका स्टाइल रहा बेस्ट और किसका Worse?

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की। सोनाक्षी अपनी अपकमिंग फिल्म Khandaani Shafakhana को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी ने व्हाइट कलर का सूट पहना था। फैंस को सोना का यह देसी लुक काफी पसंद आया। 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म Jabariya Jodi के एक इंवेट में लाइट कलर की लूज शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची।

 

परिणीति ड्रेस में कम्फर्टेबल नहीं लग रही थी। किसी यूजर ने उनकी ड्रेस को अनकम्फर्टेबल तो किसी ने प्रेग्नेंसी आउटफिट बताया। 

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने डार्क ब्लू कलर की वन-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क आइमेकअप किया और पिंक कलर की हील्स पहनी। 

आगे बात करते हैं एक्ट्रेस सारा अली खान की। सारा हमेशा अपने ट्रेडीशनल लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल में ही सारा को व्हाइट सूट में देखा गया। वह सिंपल सूट में भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में रहती है। मलाइका को लाइट कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में स्पॉट किया गया।

लोगों को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आईं किसी ने उन्हें Aunty तो किसी ने उनकी ड्रेस को Cheap कहा। 

लगता है इस बार व्हाइट कलर ट्रेंड में रहेगा। एक्ट्रेस nora fatehi को भी व्हाइट आउटफिट में देखा गया। उन्होंने व्हाइट कलर का पैंट सूट पहना था, जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही थी। 

एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उन्होंने लाइट कलर का लहंगा वियर किया। लहंगे के साथ उनका हेयरस्टाइल काफी अजीब था। फैंस ने उन्हें डायन तो उनके हेयरस्टाइल को फनी कहा। 

एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी व्हाइट कलर की समर ड्रेस में दिखी। 

आखिर में बात करते हैं एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्या दत्त की। वह नियॉन कलर की ड्रेस में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग स्नीकर्स पहने थे। तो इस हफ्ते आपको इन दीवाज में से किसका लुक पसंद आया हमें कमेट्स बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 

Content Writer

Priya dhir