Weekly Fashion: वैस्टर्न ड्रैस में आलिया का वर्स्ट लुक, करीना का स्टाइल दिखा हिट

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 11:51 AM (IST)

आए दिन फैशन बदलता रहता है और हर हफ्ते बॉलीवुड दीवाज नए फैशन ट्रेंड के साथ दिखाई देती हैं। दीवाज की इन लेटेस्ट लुक्स से आप ट्रेंडी फैशन के आइडिया ले सकते है। वैसे ज्यादातर लड़कियां इन्हीं के स्टाइल को कॉपी करती है।

चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते कौन-सी एक्ट्रेस का स्टाइल हिट रहा और किसका फ्लॉप। 

सबसे पहले बात करते है फैशन आइकन सोनम कपूर की। सोनम पति आनंद के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का इंडोवेस्टर्न आउटफिट वियर किया था। 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता शिमरी आउटफिट में दिखी,जोकि namrata joshipura ने डिजाइन किया था। आउटफिट में वह बेहद सेक्सी लग रही थी। 

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान आलिया ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर की पैंट्स वियर की।

लोगों को आलिया का लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, Ye Bachchan ki Pant Kyu Pehn rakhi hai , वही एक अन्य ने कहा, It doe'snt suit you। 

 

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल में ही पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान करीना ने व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम फ्लेयर्ड जीन्स वियर की थी, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन के दौरान कलरफुल आउटफिट वियर किया था लेकिन उनका लुक उनके फैन्स को कुछ खास नहीं लगा।

एक यूजर ने कहा यह गाउन अच्छा लुक नहीं दे रहा। वहीं अन्य यूजर ने कहा, you hv a newspaper, यही नहीं एक ने तो उन्हें मोटी भैंस तक कह दिया। 

विद्या बालन ब्लू कलर के आउटफिट में दिखी, जोकि उनपर काफी सूट कर रहा था। 

एक्ट्रेस Kalki साड़ी में नजर आईं। कल्कि का ट्रेडीशनल लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया।

 

Content Writer

Sunita Rajput