इस नवरात्रि ट्राई करें दीवाज के हिट रहे ट्रैडीशनल लुक, मलाइका की फोटो देख फिर भड़के यूजर्स!

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 12:10 PM (IST)

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज ज्यादातर ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं। किसी ने साड़ी तो किसी ने सूट में फैन्स का दिल जीता। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस Week किन दीवाज का ट्रेडीशनल लुक सुर्खियां में रहा। नवरात्री में आप भी इन दीवाज के लुक से ढेरों आइडियाज ले सकते है।

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस आलिया भट्ट की। आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान वह एक से बढ़कर एक ट्रेडीशनल आउटफिट्स में नजर आ रही है। आप भी इनके स्टाइल को फॉलो कर फेस्टिवल सीजन को स्टाइलिश बना सकते है। 

एक्ट्रेस मौनी रॉय को Eshaani Jayaswal की रेड साड़ी में देखा गया। साड़ी के साथ उन्होंने झुमका ईय़ररिंग्स वियर किए। फैन्स को उनका लुक काफी पसंद आया। एक यूजर ने लिखा Wow moni you are looking so beautiful.

फिल्म की प्रमोशन के दौरान माधुरी दीक्षित भी एक से बढ़कर एक ट्रेडीशनल आउटफिट में स्पॉट की जा रही है। माधुरी शरारा और अनारकली सूट में स्टनिंग लग रही थी। 

एयरपोर्ट पर सोनाक्षी सिन्हा को एथनिक लुक में देखा गया, जिसमें सोना बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर ने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची के लिए फोटोशूट कराया, जिसमें उनका खूबसूरत अवतार देख हर कोई दीवाना हो गया लेकिन एक ड्रेस को लेकर वह ट्रोल हो गई।

यह वह ड्रेस है जो मानुषी ने प्लेन से उतरते वक्त पहने हुए दिखाई दे रही हैं। मानुषी ने पिंक फ्लोरल प्रिंटेड कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रैस पहनी थी। उनकी ड्रेस को लेकर एक यूजर ने कहा Pajama pehnna bhul gai kya miss world????? वहीं, अन्य ने कहा, Salwar kha hai miss world।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अमृता के साथ तस्वीर शेयर की। फोटो में दोनों योग करती दिखाई दे रही है। अपनी इस तस्वीर को लेकर मलाइका ट्रोल हो गई। एक यूजर ने लिखा Bus Auntyjii..aur kitna showoff karogii। वहीं अन्य ने कहा, Look at malika she is getting older.

एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस अमिशा पटेल ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने क्रीम और मैजेंटा कलर का आउटफिट वियर किया था। 


Content Writer

Sunita Rajput