पुरानी ड्रेस में ईशा अंबानी ने मारी फैशन की बाज़ी

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 12:55 PM (IST)

पिछली बार की तरह इस बार फिर हम आपके लिए बॉलीवुड दीवाज की फैशन जानकारी लाए है। आपको तो पता ही है ये हसीनाएं  नए -नए फैशन ट्रेंड के साथ स्पॉट होती रहती है। इनमें से कोई तो अपने लुक के लिए खूब लाइमलाइट बटौरती है तो किसी को अपने ऊंट-पटांग फैशन के लिए ट्रोल होना पड़ता है। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते की बेस्ट व Worse ड्रेसेज...


ईशा अंबानी पिरामल

 

सबसे पहले बात करते है  इस हफ्ते की फैशन क्वीन कौन रही ? इस बार कोई बॉलीवुड हसीना नहीं बल्कि फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली ईशा अंबानी पिरामल ने बाजी मारी है। उनकी सब्यसाची वाली शिम्मरी साड़ी हो या फिर दोबारा रिपीट किया हुआ लहंगा। ईशा का लुक हमेशा कातिलाना और क्लासी दोनों होता है।

 

 नुसरत भरुचा

 

प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह ग्रीन बॉटम कट गाउन पहने दिखाई दी। उनकी ड्रेस थोड़ी अटपटी सी थी। ऊपर से उनके थाइ का टैटू भी दिख रहा था।  लोगों को नुसरत का स्टाइल पसंद नहीं आया। लोगों ने उनकी फोटो पर बहुत बुरे कमैंट्स किए।  एक यूजर ने लिखा पूरा टैटू दिखाओ।

 

सारा अली खान

 

एक्ट्रेस सारा अली खान भी इस हफ्ते अलग-अलग अवतार में नजर आई। उनका लुक पोल्का डॉट फैशन, लेडी बॉस लुक और क्यूट अदाओं वाला दिखाई दे रहा है।

 

तारा सुतारिया

ज्यादातर वेस्टर्न लुक में दिखने वाली तारा सुतारिया इस बार ट्रेडीशनल आउटफिट में दिखी। तारा का हर लुक क्लासी और फैशनेबल है। इस बार तो उन्हें फैशन में पूरे नंबर मिले है।

 

मौनी रॉय

अब बात करते हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय की। मौनी अपने चीता प्रिंट ड्रेस में नजर आई। जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया और कहा - हॉरिबल यानी डरवाना।

 

सोनम कपूर अहूजा

पूरे हफ्ते अपने फैशन के लिए वाहवाही पाने वाली सोनम एक ब्लैक ड्रेस के लिए ट्रोल हो गई।


वहीं अरमान जैन की वेडिंग में कपूर सिस्टर्स से लेकर रानी मुखर्जी का लुक देखने लायक था। वहीं मलाइका का ड्रेस किसी को भी पसंद नहीं आया।


 

Content Writer

shipra rana