Yuvraj-Mansi Wedding! देखिए मानसी की Portrait मेहंदी से लेकर शादी के 4 ब्राइडल आउटफिट

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 06:40 PM (IST)

साल 2019 शुरू होते ही शादियों का दौर शुरू हो चुका है। वहीं, 21 जनवरी को पंजाबी गायक हंस राज हंस के बेटे युवराज हंस भी टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा के साथ शादी कर अपनी गृहस्थी बसा चुके है। आपको बता दें कि मानसी-युवराज की शादी 2 रीति-रिवाज, आनंद कारज तो दूसरी हिंदू रस्मों के हिसाब से संपूर्ण हुई। इससे पहले मानसी की मेहंदी, हल्दी और चूड़ीं की रस्म 20 फरवरी 2019 को हुई थी, जिनकी कुछ तस्वीरें व वीडियो भी वायरल हो रही हैं। चलिए देखते है मानसी ने अपनी शादी से लेकर प्री-वेडिंग फंक्शन पर कौन सी आउटफिट पहनी और उनका सबसे बेस्ट लुक कौन-सा रहा। दरअसल, मानसी के इन वेडिंग लुक से आप भी आइडिया ले सकती है और अपने वेडिंग लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।

 

आनंद कारज में मानसी की ब्लू ब्राइडल लुक 

आनंद कारज की रस्म के दौराम मानसी शर्मा ने स्काई ब्लू व क्रीम कलर का लहंगा-चोली कैरी किया जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत हेयरस्टाइल व मैचिंग ज्वेलरी कैरी कीं। वहीं युवराज भी उनसे मैचिंग शेरवानी में नजर आए। दोनों अपने वेडिंग आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहे थे।


 
हिंदू रस्मों के दौरान मानसी का रेड ब्राइडल लुक

हिंदू रिवाज से हुई शादी के दौरान मानसी ने रेड लहंगा-चोली कैरी किया और अपने ब्राइडल लुक को हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया। वहीं उनके हाथों में गोल्डन कलीरे भी उनकी ब्राइडल लुक की ग्रेस बढ़ा रहे थे। हमारे हिसाब से तो मानसी का यह ब्राइडल लुक ज्यादा खास रहा जिसमें वह काफी स्टनिंग भी लग रही थी।

हल्दी सेरेमनी पर मानसी का पंजाबन लुक 

अपनी हल्दी की रस्म के दौरान मानसी येलो एंड क्रीम कलर का पटियाला सूट पहना जिसके साथ उन्होंने येलो कलर की फ्लोरल ज्वेलरी पहनी साथ ही उन्होंने फुलकारी दुपट्टा व पंजाबी जूती कैरी की जिसमें वह बिल्कुल पंजाबन लग रही थी। वहीं युवराज भी मानसी से मैच करते कुर्ता-पायजामा में नजर आए। 

मेहंदी पर मानसी ने चुना लाइट वेट लहंगा

बात उनकी मेहंदी लुक की करें तो मानसी ने हाथों पर पोर्ट्रेट मेहंदी लगवाई, जिसपर उनकी और युवराज की तस्वीर बनी हुई थी। आप भी मानसी शर्मा के इस मेहंदी डिजाइनस से आइडिया ले सकती है और अपने हाथों में मेहंदी लगवा सकती हैं।

बात उनकी मेहंदी लुक की करें तो उन्होंने मेहंदी फंक्शन के लिए लाइट वेट लहंगा ही चूज किया। नियोन पेरेट कलर के लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज व कंट्रास्ट करके बेबी पिंक दुपट्टा कैरी किया।

 


 


 

Content Writer

Sunita Rajput