Wedding Style: ट्रेडिशनल वियर पर लगाए स्टाइल का तड़का

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 03:37 PM (IST)

हर तरह इस बार भी उमंग 2020 का आयोजन हुआ। इस दौरान बहुत-से सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। हर कोई अलग-अलग लुक में नजर आया। लेकिन कई दीवाज ऐसी थी जिन्होंने अपने लुक से सबको इम्प्रेस कर दिया। उन्हीं में से एक नाम आता है तब्बू का। तब्बू ने वाकिये बहुत ही खूबसूरत मैटेलिक  साड़ी वियर की थी। उनका लुक स्टाइलिश तो था ही साथ में ट्रेडिशनल भी था। आइए आपको उनके लुक की एक-एक डीटेल दिखातें है। वहीं माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। यह ड्रेसेज वेडिंग वियर के लिए परफेक्ट है।  

तब्बू की साड़ी में मेटैलिक और शिम्मरी दोनों का इफ़ेक्ट था। उन्होंने किसी भी तरह का मेकअप नहीं किया था। उन्होंने अपना हेयरस्टाइल भी काफी सिंपल रखा था। फिर भी वो काफी चमक रही थी। आपको बतादें कि इससे पहले भी कुछ ऐसे ही साड़ी में शिल्पा को भी स्पॉट किया गया था। शिल्पा ने बॉटल ग्रीन साड़ी वियर की थी वहीं तब्बू ने ग्रे साड़ी वियर की। 

वहीं माधुरी दीक्षित ने लाइट गोल्डन साड़ी में नजर आई। अगर आपको भी माधुरी की तरह सिम्पलिसिटी पर स्टाइल का तड़का लगाना है तो यह लुक आपके लिए परफेक्ट है। 

रवीना टंडन भी शरारा सूट में नजर आई। उनका यह लुक किसी भी लड़की के लिए परफेक्ट है। 

वहीं डायना पेंटी की डिफ्रेंट ब्लाउज वाली साड़ी किसी को भी आपकी तरफ आकर्षित कर सकती है। 

अगर आप ट्रेडिशनल और सेक्सी दोनों लगना चाहती है तो रकुलप्रीत की तरह साड़ी भी वियर कर सकती है। सिंपल हेयरस्टाइल के साथ आपका लुक और निखर कर आएगा। 



 

Content Writer

shipra rana