देखिए, ऐश्वर्या का 10 साल पुराना करवा चौथ का वीडियो, ऐसे तोड़ा था व्रत

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 11:54 AM (IST)

बच्चन परिवार हमेशा किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाता है खासकर ऐश्वर्या राय बच्चन। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन का 10 साल पुराना करवा चौथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो...

 

यह वीडियो तब की है जब ऐश्वर्या अपनी शादी के शुरुआती सालों में करवाचौथ का व्रत रखा करती थीं। वीडियो में जया-अमिताभ और ऐश्वर्या-अभिषेक टेरेस पर खड़े होकर चांद का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। जब चांद निकल आता है तो जया- ऐश्वर्या अपने पतियों को छलनी से देख कर पूजा की बाकी विधि करती हैं और अपना व्रत तोड़ती हैं।

आज तो सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स अपने निजी पल फैन्स के साथ शेयर कर लेते हैं लेकिन एक वक्त वो भी था जब फोटोग्राफर्स इन पलों को रिकॉर्ड करने के लिए परेशान रहा करते थे। ऐश्वर्या का ये करवा चौथ वीडियो काफी पहले रिकॉर्ड किया गया था जिसे अब शेयर किया जा रहा है.बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी। शादी के इतने साल बाद भी दोनों में प्यार बरकरार है। दोनों की एक प्यारी सी बेटी है आराध्या। जो अपने मां-बाप ही नहीं बल्कि पूरे बच्चन परिवार की चहेती है।

शादी के बाद ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को अहमियत दे रही है। वह फिल्में कम करती है और अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती है।
 

Content Writer

Priya dhir