खेलते- खेलते प्लेयर मां बच्चे को करवाने लगी ब्रेस्टफीडिंग, लोगों ने की जमकर तारीफ

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 03:15 PM (IST)

मां चाहे खिलाड़ी हो या कहीं काम करती है उसे हमेशा ही दोहरी जिम्मेदारी निभानी पड़ती है। काम कितना भी जरुरी क्यों न हो मां की ममता के आगे सब पीछे रह जाता है। खेल के मैदान में एक खिलाड़ी होने की जिम्मेदारी को पूरा करने के साथ लाल्वेंतलुआंगी ने मां होने की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाई। सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें खिलाड़ी लाल्वेंतलुआंगी अपने बच्चे को खेल के मैदान में ही ब्रेस्टफीडिंग करवा रही हैं। 

 

PunjabKesari,nari

यह फोटो आईजोल में चल रहे स्टेट गेम्स 2019 की है। मैच के दौरान वॉलीबाल की एक महिला खिलाड़ी लाल्वेंतलुआंगी अपने 7 महीने के बच्चे को स्तनपान करवा रही थी। लाल्वेंतलुआंगी राज्य के तुईकुम क्षेत्र की टीम के लिए खेलती है। इस फोटो को लोगों ने सोशल मीडिया पर सेयर किया। जिस पर लाखों लोगों ने कमेंट करते  हुए उनकी तारीफ की हैं। 

लोगों ने कहा कि लाल्वेंतलुआंगी ने एक खिलाड़ी के साथ मां फर्ज कर सबका दिल जीत लिया है। इस फोटो को देखकर राज्य के खेल मंत्री राबर्ट रोमाविया रोइट ने भी उनकी काफी तारीफ की है। लाल्वेंतलुआंगी ने ट्रेनिंग कैंप मे बाकी खिलाड़ियों के साथ अपने बच्चे का नाम भी लिखवाया है ताकि वह उसकी देखभाल कर सकें। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static