Vogue Wedding Show 2019: एक ही छत के नीचे पहुंचे डिजाइनर्स, शोकेस की लक्जरी कलैकेशन

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 04:49 PM (IST)

दिल्ली के ताज पैलेस में 'वॉग वैडिंग शो' की तरफ 3 दिन की लक्जरी एग्जीबिशन आर्गनाइज की गई जो 2 से 4 अगस्त तक चली। एग्जीबिशन में एक्सक्लूसिव व लक्जरी फैशन की खूबूसरत झलक देखने को मिली, जिसमें संगीत सेरेमनी, रिसेप्शन और कॉकटेल पार्टीवियर ड्रेसेज की लक्जरी कलैक्शन में ढेरों तरह की वैरायिटीज एक ही छत के नीचे देखने को मिलीं जो लड़कियां और लड़के अपनी शादी की शॉपिंग को खास बनाना चाहते थे, उनके पास यह सुनहरा मौका था। सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि ज्यूलरी, होम डेकोर, लक्जरी आइट्म्स में ब्रांडेड हैंडबैग्स, परफ्यूम्स आदि की भी अच्छी च्वाइस एग्जीबिशन में देखने को मिली।

इस लक्जरी शो में भारत के लिडिंग डिजाइनर्स मनीष मल्होत्रा, सब्यासाची मुखर्जी, तरुण ताहिलियानी, अनीता डोंगरे, शांतनू निखिल, गौरव गुप्ता, फाबियाना, रितु कुमार, श्यामल एंड भूमिका व फालगुनी शेन पिकॉक जैसे कई जाने माने नाम शामिल रहे। वहीं बिरधीचंद घनश्यामदास, हज़ूरीलाल, खन्ना ज्वैलर्स आदि नामी ज्यूलर्स भी एग्जीबिशन का हिस्सा रहे।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और तरुण ताहिलियानी की वेडिंग कलैक्शन में हैवी एम्ब्राइडेड लंहगा, साड़ी व डिजाइनर्स गाऊन में पेस्टल कलर का क्रेज देखने को मिला जो आज लड़कियों की पहले पसंद बन चुके हैं। डिजाइनर शांतनु-निखिल की कलैक्शन में डार्क न्यॉन कलर्स जैसे यैलो, पिंक, ग्रीन ने लोगों को खूब अट्रैक्ट किया। डिजाइनर अनीता डोंगरे की ब्राइडल लहंगों में गोटा-पट्टी व डिजाइनर फालगुनी शेन पिकॉक की आऊटफिट्स में फ्रिंज वर्क पेस्टल कलर्स ही खास दिखे। डिजाइनर रितु कुमार ने आइवरी हैवी इम्ब्रायडेड व बनारसी लंहगे अपने कलैक्शन में शोकेस किए।

रॉयल ब्लू में हिस्टोरिक इंस्पायर्ड वर्क आऊटफिट्स भी लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहे थे जो डिजाइनर जोड़ी श्यामल और भूमिका द्वारा डिजाइन किए गए थे। एग्जीबिशन में इंडो-वैस्टर्न का फ्यूजन, शिमरी वर्क कॉकटेल गाऊन, हैवी ब्राइडल लहंगा, हैवी एम्ब्रायडेड शेरवानी आदि हर तरह की कलैक्शन देखने को मिली जिसका लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया।

देखिए वॉग की लेटेस्ट वेडिंग कलैक्शन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Vandana