Vogue Wedding Show में नामी डिजाइनर्स ने दिए बेहतरीन टिप्स

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 06:44 PM (IST)

वैडिंग सीजन शुरू होने से पहले ही डिजाइनर्स अपनी लेटेस्ट कलैक्शन को फैशन शो और वैडिंग एग्जीबिशन के जरिए रिप्रीजेंट करते हैं ताकि ब्राइड्स और ग्रूम को वेडिंग आउटफिट्स और ज्वैलरी की सिलैक्शन से जुड़े लेटेस्ट टिप्स मिल सकें। 


वॉग इंडिया की तरफ से भी दिल्ली के ताज पैलेस में तीन दिन का वैडिंग एग्जीबिशन इवेंट आर्गेनाइज किया गया, जिसमें फेमस डिजाइनर्स ने अपनी कलैक्शन शोकेस की। सब्यसांची मुखर्जी, शांतनु निखिल, मनीष मल्होत्रा, तरुण ताहिलियानी, फाल्गुनी शेन पीकॉक, जेड बाय मोनिका करिश्मा, अनीता डोंगरे, गौरव गुुप्ता जैसे नामी डिजाइनर्स इस एग्जीबिशन का हिस्सा बनें।


फाल्गुनी की कलैक्शन में फैदर फ्रीज, मिरर, गोटापट्टी का मॉडर्न वर्क खूब दिखा।  टिप्स देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें वैसे ही आऊटफिट कैरी करने चाहिए जिसमें वह खूबसूरत के साथ कंफर्टेबल भी रहे। इसी के साथ पेस्टल टॉन के लाइट वेट लंहगे के साथ हैवी एम्ब्रायडरी वर्क वाली चोली का ट्रैंड जोरों पर रहेगा। वहीं अनीता डोंगरे की कलरफुल कलैक्शन में सीक्विन वर्क, गोटापट्टी और मिरर वर्क  खास रहा। उन्होंने कहा कि ब्राइडल आऊटफिट्स हमेशा अपनी पर्सनेलिटी के हिसाब ही चूज करना चाहिए। 


Content Writer

Vandana