विवेक ओबेरॉय ने गणपति बप्पा  को 66 कैरेट का लैब ग्रोन डायमंड तिलक किया भेंट

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 08:20 PM (IST)

नारी डेस्क:  आज एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, बॉलीवुड अभिनेता और सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमंड्स के सह-संस्थापक, विवेक ओबेरॉय ने पुणे के सबसे प्रतिष्ठित गणपति मंडल, श्री दगडूशेठ हलवाई गणपति को 68 लैब-ग्रोन डायमंड के साथ 66 कैरेट का तिलक भेंट किया। गणपति आरती के दौरान आयोजित यह औपचारिक भेंट गणपति मंडल की 133 साल पुरानी विरासत का स्मरण कराती है और इस सितंबर में सोलिटेरियो के 'ब्लिंग बेटर' इंडिया टूर की शुरुआत का प्रतीक है 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)


विवेक ओबेरॉय ने सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमंड्स के सीईओ और सह-संस्थापक रिकी वासंदानी के साथ आरती के दौरान बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा- "हमने पुणे में मामूली शुरुआत की थी, और अब हम दुनिया भर के 7 देशों और 21 शहरों में पहुंच चुके हैं, जो बप्पा की कृपा के बिना संभव नहीं हो सकता था। जैसे-जैसे सोलिटेरियो अपने विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है, हम बप्पा से फिर से आशीर्वाद मांगते हैं ताकि हमें नई ऊंचाइयों तक पहुँचने में मदद मिले।" दुबई में बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित होने वाले भारत के पहले आभूषण ब्रांडों में से एक सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमंड्स ने खुद को पर्यावरण के अनुकूल, संघर्ष-मुक्त हीरा उद्योग में अग्रणी के रूप में स्थापित किया है। 


पुणे, गोवा, मुंबई, लखनऊ, चंडीगढ़, हैदराबाद, बैंगलोर और चेन्नई सहित प्रमुख भारतीय शहरों में मजबूत उपस्थिति के साथ, सोलिटेरियो के स्पेन, बहामास, नाइजीरिया, मलेशिया और दुबई में अंतरराष्ट्रीय स्टोर भी हैं। ब्रांड एंबेसडर और सह-संस्थापक के रूप में, विवेक ओबेरॉय सह-संस्थापक रिकी वासंदानी और सतीश दरयानानी के साथ ब्रांड के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 'ब्लिंग बेटर' टूर में ओबेरॉय पुणे, बैंगलोर, चेन्नई और दिल्ली का दौरा करेंगे, जहां वे आगामी सीज़न से पहले त्यौहारी तैयारियों, स्टोर की दक्षता और बाज़ार में जाने की रणनीतियों की देखरेख करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static