विराट के चैलेंज का कुछ इस तरह दिया PM नरेंद्र मोदी ने जवाब, देखिए वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:17 PM (IST)

कुछ दिन पहले भारत के केंद्रीय खेल मंत्री और सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया गया था। इस चैलेंज का नाम 'हम फिट तो दुनिया फिट' रखा था। राज्यवर्धन सिंह ने सबसे पहले चैलेंज भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया था। विराट ने ये चैलेंज स्वीकार कर लिया। उन्होंने आगे यह चैलेंज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपना चैलेंज कर पूरा किया। हालही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वीडियो में वह योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं। 

मोदी की फिटनेस का राज है एक्‍सरसाइज। मोदी योग के अलावान वह पंचतत्‍व या प्रकृति के 5 तत्व - पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ वह श्वास अभ्यास भी कर रहे हैं। अपना फिटनेस चैलेंज कंप्लीट करने के बाद अब पीएम मोदी ने कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, 2018 कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भारत के लिए सबसे ज्‍यादा मेडल जीतने वालीं खिलाड़ी मनिका बत्रा और देशभर के जांबाज आईपीएस ऑफिसर्स(खासतौर से जिनकी उम्र 40 के पार है) को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया है। 

आपतो बता दें प्रधानमंत्री के अलावा और भी कई क्रिकेटर, स्टार्स हैं जिन्होंने इस फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करके अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

Punjab Kesari